May 13, 2024

वैशाली ठक्कर दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की बहुत करीबी दोस्त थीं, जिनकी मौत भी तकरीबन ऐसे ही हालातों में हुई थी। उनकी रहस्यमयी मौत लंबे समय तक मीडिया में चर्चा का विषय बनी रही। उनकी मौत को वैशाली ने मर्डर बताया था।

बीसीआर न्यूज़/नई दिल्ली: प्रसिद्ध टीवी एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर ने आज 16 अक्टूबर को अंतिम सांस ली। इंदौर में अपने घर पर उन्होंने खुदकुशी कर ली, जहां वह पिछले एक साल से रह रही हैं। वैशाली अपने घर में लटकी मिली थी, जिसके बाद तेजाजी नगर थाने में मामला दर्ज किया गया था। पुलिस ने मौके से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया गया है, जिससे पता चलता है कि उसका एक्स बॉयफ्रेंड उसे प्रताड़ित कर रहा था। इस बीच उनका एक पुराना इंटरव्यू वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने अपने दोस्त सुशांत सिंह राजपूत की मौत को ‘मर्डर’ कहा था। बता दें कि सुशांत ने 14 जून, 2020 को अपने फ्लैट में फांसी से लटककर जान दे दी थी। एमएसधोनी- अनटोल्ड स्टोरी एक्टर अपने मुंबई के बांद्रा स्थित घर में मृत पाए गए।

Vaishali Thakkar

सुशांत सिंह राजपूत की बहुत करीबी दोस्त थीं वैशाली ठक्कर

वैशाली ठक्कर दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की बहुत करीबी दोस्त थीं, जिनकी मौत भी तकरीबन ऐसी ही परिस्थितियों में हुई थी। उनकी रहस्यमयी मौत लंबे समय तक मीडिया में चर्चा का विषय बनी रही। स्पॉटबॉय के साथ एक इंटरव्यु में वैशाली टक्कर ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर रिएक्ट किया था। एक्ट्रेस ने कहा था कि वह फोन पर उनके शव की तस्वीरें नहीं देख सकीं और उन्होंने कबूल किया कि वह दो से तीन दिनों तक रोती रहीं। उसने कहा, “जब लोगों ने यह कहना शुरू कर दिया कि उसका मर्डर किया गया है, तो उसने भी पिक्स में सुशांत सिंह राजपूत की बॉडी पर स्ट्रगल के निशान देखे थे। इसके बाद उन्होंने महसूस किया था कि कुछ गड़बड़ है। शुरुआत में इन सबके लिए फिल्म माफिया पर आरोप लगते थे लेकिन अब रिया की सच्चाई भी सामने आ रही है.’।

Riya Chakraborty

रिया चक्रवर्ती को ठहराया था जिम्मेदार

वैशाली ठक्कर ने कहा था कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के लिए रिया चक्रवर्ती जिम्मेदार थीं, वैशाली ठक्कर ने कहा था, “मुझे लगता है कि यह एक सामूहिक प्लान्ड मर्डर था । ठक्कर ने कहा था इसमें सिर्फ एक व्यक्ति शामिल नहीं है जिसने ऐसा किया है। मुझे नहीं पता कि इसमें कितने लोग शामिल था,, लेकिन निश्चित रूप से इसमें और भी लोग शामिल हैं। मुझे भी लगता है कि असली गुनहगार रिया के पीछे छिपे हैं। वह निश्चित रूप से उसे किनारे करने के लिए जिम्मेदार है, कि लोग आसानी से विश्वास कर रहे हैं कि उसने आत्महत्या कर ली है। ”

Leave a Reply