May 13, 2024

30 साल की वैशाली ठक्कर ने शनिवार रात पंखे से लटककर अपनी जान दे दी। रिपोर्ट्स की मानें तो घर वालों ने वैशाली का शव लटका मिलने के 7 घंटे बाद पुलिस को मामले की सूचना दी, उसके बाद जांच शुरू हो सकी। उनके घर से 8 पेज का सुसाइड नोट बरामद हुआ है।

बीसीआर न्यूज़/नई दिल्ली: ‘ससुराल सिमर का’ (Sasural Simar ka) और ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) जैसे टीवी सीरियल्स एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर (Vaishali Thakkar) की ख़ुदकुशी मामले में नया और बड़ा खुलासा हुआ है। पुलिस की मानें तो वैशाली को उनका एक्स-बॉयफ्रेंड परेशान कर रहा था और इसी के चलते उन्होंने इतना बड़ा कदम उठाया। रिपोर्ट्स के मुताबिक़, वैशाली के सुसाइड नोट से यह बात सामने आई है।

एसीपी ने दिया मामले पर अपडेट

इंदौर में आजाद नगर के एसीपी एम. रहमान ने अपने एक बयान में कहा, “हमें तेजाजी नगर पुलिस स्टेशन से यह शिकायत मिली कि टीवी एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर ने बीती रात फंदे से लटककर ख़ुदकुशी कर ली। हमने जो सुसाइड नोट बरामद किया है, उसमें इस बात का उल्लेख है कि वह तनाव में थी।सुसाइड नोट के मुताबिक़, एक्ट्रेस का एक्स-बॉयफ्रेंड उसे प्रताड़ित कर रहा था। मामले की जांच जारी है।”
पुलिस ने जिस लड़के का जिक्र किया है, उसका नाम राहुल बताया जा रहा है, जो वैशाली के पड़ोस में ही रहता है। बताया जाता है कि राहुल की वजह से वैशाली को पिछले साल अपनी शादी तोड़नी पड़ी थी। फिलहाल, राहुल फरार है और पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

पिछले साल की थी वैशाली ने सगाई

पिछले साल अप्रैल में वैशाली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से रोका सेरेमनी का एक वीडियो साझा किया था और जानकारी दी थी कि उन्होंने सगाई कर ली थी। उन्होंने अपने होने वाले पति का नाम डॉ. अभिनंदन सिंह बताया था। उनके कुछ करीबी दोस्त और रिश्तेदार ही इंगेजमेंट सेरेमनी में शामिल हुए थे। बताया गया था कि अभिनंदन केन्या में रहते हैं और दांतों के डॉक्टर हैं। हालांकि, एक महीने बाद ही वैशाली ने सबको बताया था कि वे अभिनंदन से शादी नहीं कर रही हैं। दोनों ने शादी तोड़ दी थी। इतना ही नहीं, वैशाली ने सोशल मीडिया से अपनी रोका सेरेमनी का वीडियो तक डिलीट कर दिया था। उस वक्त वैशाली ने शादी कैंसिल करने की वजह कोरोना को बताया था। उन्होंने कहा था कि वे ऐसे हालात में शादी नहीं करना चाहतीं, जब कोरोना से लोगों की जान जा रही है। उन्होंने यह भी कहा था कि हालात सुधरते हैं तो वे शादी केर लेंगी।

इंदौर की रहने वाली थीं वैशाली

वैशाली ठक्कर मूलरूप से इंदौर की रहने वाली थीं। जिस वक्त उन्होंने ख़ुदकुशी की, उस वक्त वे इंदौर में साईं बाग कॉलोनी स्थित अपने घर पर ही थीं। शनिवार रात उन्होंने सीलिंग फैन से लटककर अपनी जान दी है। पुलिस ने शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और जांच शुरू कर दी है। उनके निधन से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है।

वैशाली ठक्कर के चुनिंदा सीरियल्स

वैशाली ठक्कर ने सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से टीवी पर डेब्यू किया था, जिसमें वे संजना के किरदार में दिखाई दी थीं। बाद में उन्हें ‘ससुराल सिमर का’, ‘ये वादा रहा’, ‘ये है आशिकी’, ‘सुपर सिस्टर्स’ और ‘लाल इश्क’ जैसे सीरियल्स में भी देखा गया।

Leave a Reply