May 13, 2024

बीसीआर न्यूज़/मेरठ: मनोरंजन जगत में हर कोई एक सफल एंटरटेनर बनना चाहता है और अपने सपनों को पूरा करने के लिए हर संभव प्रयास करता है फिर चाहे वह प्लेटफॉर्म कोई भी हो।

आपको बता दें कि ‘सिग्नेचर डांस अकादमी’ द्वारा मेरठ में एक कार्यक्रम ‘मिस्टर, मिस, मिसेज एंड किड फैशन शो व इंडियाज टॉप मॉडल 2022’ का आयोजन 8 अक्टूबर 2022 को बड़े ही धूमधाम से किया गया।

कार्यक्रम के आयोजक हर्षिता दहिया, डायरेक्टर- शिवम् सैम व सेलिब्रिटी गेस्ट-नितिन आहूजा मौजूद रहे और वीआईपी गेस्ट में रोहित सैनी व सोमिया गौतम ने कार्यक्रम की शोभा बढ़ाई।

इसके अलावा कार्यक्रम में जजेज के रूप में रोज बेंसन (मॉडल एंड एक्ट्रेस), अमन खान, शुभ अग्रवाल ने निर्णायक व महत्वपूर्ण फैंसला सुनाया और कार्यक्रम को अंतिम छोर तक पहुँचाया।

कार्याक्रम में रीना बैनीवाल व सत्यम जोशी विजेता घोषित किये गए और फर्स्ट रनरअप अकाशा बोरीवाल और शो स्टॉपर मिस गोरवी राजपूत रही।

कार्यक्रम में सेलिब्रिटी डिज़ाइनर वसीम, फैशन डिज़ाइनर नेहा तुली, मेकअप आर्टिस्ट रिंकी त्यागी, कोमल, सुहानी अग्रवाल, आशु राणा, सोनिया सिंह, वंश ने अपने हुनर से सभी आर्टिस्टों का मन मोह लिया और कार्यक्रम में चार चाँद लगाए।

दर्शकों के मुताबिक कार्यक्रम को सफल बनाने में समस्त टीम का महत्वपूर्ण सहयोग रहा है और भविष्य में ऐसे कार्यक्रम होते रहे हम ऐसी कामना करते हैं ये दर्शकों का कहना है। दर्शकों का कहना है कि हम समस्त आयोजक टीम को दिल से हार्दिक शुभकामनायें देतें हैं।

Leave a Reply