May 12, 2024

बीसीआर न्यूज़/नई दिल्ली: आजकल हर कोई सचेत है खासकर हिंदुत्व व इस्लाम को लेकर, इसी कड़ी को बढ़ाते हुए और अपनी बात को बेझिझक सबके सामने रखने वाले बाबा रामदेव हाल ही में बॉलीवुड पर निशाना साधते नजर आए। दरअसल, वे मुरादाबाद में आयोजित नशा मुक्त भारत इवेंट में शामिल हुए, जहां उन्होंने बॉलीवुड के तीनों यानी सलमान खान (Salman Khan), शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और आमिर खान (Aamir Khan) पर निशाना साधा। उन्होंने यहां इंडस्ट्री से जुड़ी एक्ट्रेसेस की पोल खोली वहीं, तीनों खानों पर गंभीर आरोप भी लगाएं। उन्होंने सलमान को लेकर कहा कि वे ड्रग्स लेते हैं और आमिर के लिए कहा कि उनके बारे कुछ भी पता नहीं। वहीं, शाहरुख के बेटे आर्यन खान को भी उन्होंने इस मौके पर नहीं छोड़ा।

बाबा रामदेव का फूटा गुस्सा

इवेंट में बाबा रामदेव ने नशे को लेकर जागरुकता फैलाने को लेकर अपनी बात रखी। इस मौके पर उनका गुस्सा बॉलीवुड पर भी फूटा। उन्होंने इंडस्ट्री से जुड़े स्टार्स पर सरेआम कई गंभीर आरोप तक लगा दिए। उन्होंने सलमान खान को लेकर बड़ा खुलासा करते हुए कहा वे ड्रग्स लेते है। उन्होंने आमिर खान पर भी निशाना साधा और कहा कि उनके बारे में वे नहीं जानते कि वो क्या करते है। वहीं, शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान पर कई गंभीर आरोप लगाए। अपनी बात रखते हुए उन्होंने पहले शाहरुख के बेटे को सलमान का बेटा बता दिया फिर अपनी गलती सुधारते हुए कहा- शाहरुख का बच्चा भी पिछले दिनों ड्रग्स लेता पकड़ा गया था। उन्होंने कहा कि इंडस्ट्री चारों तरफ से ड्रग्स से घिरी हुई है। उन्होंने कहा बॉलीवुड में ड्रग्स, पॉलिटिक्स में ड्रग्स, चुनाव के समय शराब बांटी जाती है। उन्होंने इस दौरान सभी से कहा कि एक संकल्प हमें लेना चाहिए कि हमें देश को नशा मुक्त करना है और इसके लिए नशा मुक्ति आंदोलन चलाना चाहिए।

इंडस्ट्री के सुपरस्टार्स है तीनों खान

आपको बता दें कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान की गिनती सुपरस्टार्स में की जाती है। तीनों ने बॉलीवुड को एक से बढ़कर एक ब्लॉकबस्टर फिल्में दी है। इनकी अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो सलमान की दो फिल्म टाइगर 3 और किसी का भाई किसी की जान 2023 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी। वहीं, शाहरुख की तीन फिल्में जवान, पठान और डंकी भी 2023 में रिलीज होगी। शाहरुख ने 2 फिल्में जवान और पठान की शूटिंग पूरी कर ली है और डंकी की शूटिंग वे जल्दी ही शुरू करने वाले है। बात आमिर की करें तो उनकी हालिया रिलीज लाल सिंह चड्ढा फ्लॉप साबित हुई। अब खबर है कि वे किसी रिपोर्ट्स ड्रामा पर काम कर रहे हैं।

Leave a Reply