May 19, 2024

<script async src="//pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js"></script> <!-- 3059 BCR --> <ins class="adsbygoogle" style="display:block" data-ad-client="ca-pub-3954683617932208" data-ad-slot="2046837171" data-ad-format="auto"></ins> <script> (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({}); </script>

डॉन के बेटे ने किया शाहरुख और रईस की टीम पर 101 करोड़ की मानहानि का मुकदमा

 (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({});

बीसीआर न्यूज़ (अजय शास्त्री/मुंबई): शाहरुख खान पहले ही मुश्किलों से घिरे हैं। हाल ही में रिलीज हुई उनकी ‘फैन’ कमाई के मामले में उम्मीदों पर खरी नहीं उतर सकी है उनको ‘रईस’ के लिए भी कोई रिलीज डेट नहीं मिल रही। अब उनको जो झटका लगा है उसने ना सिर्फ उनकी बल्कि उनकी बीवी गौरी की भी नींद उड़ा दी है।
शाहरुख खान के साथ पिछले कुछ समय से सब ठीक नहीं चल रहा है। देश में असहिष्णुता के बयान के बाद उनको एक खास वर्ग सोशल मीडिया पर लगातार निशाना बना रहा है। ‘फैन’ की नाकामयाबी के बाद उनको ‘रईस’ से बड़ी उम्मीदें हैं। खास बात ये है कि रईस के निर्माण में ज्यादा पैसा शाहरुख का ही लगा है। ऐसे में उनके नाम के साथ पैसा भी दांव पर है। अब उनकी फिल्म ‘रईस’ पर इतना बड़ा संकट आ गया है कि शाहरुख को फिल्म के लिए 101 करोड़ देने पड़ सकते हैं।

शाहरुख खान की ‘रईस’ गुजरात के डॉन अब्दुल लतीफ की जिंदगी पर बनी फिल्म है। 80 के दशक में गुजरात में लतीफ की तूती बोलती थी। फिल्म में शाहरुख लतीफ के किरदार को ही जीते दिखेंगे। फिल्म में लतीफ का किरदार जिस तरह से पेश किया गया है उससे उसका परिवार खफा है। अब्दुल लतीफ के बेटे ने शाहरुख और रईस की टीम पर 101 करोड़ की मानहानि का मुकदमा किया है।
अहमदाबाद कोर्ट ने लतीफ के बेटे मुश्ताक की ओर से दायर किए गए इस मुकदमें पर संज्ञान लेते हुए शाहरुख और ‘रईस’ की टीम को कोर्ट में इसका जवाब देने को कहा है।
मुश्किलों से घिरे शाहरुख खान अगर इस मामले में घिरे तो उनकी रातों की नींद हराम हो सकती है। शाहरुख की पत्नी गौरी भी फिल्म के निर्माताओं में शामिल हैं।
अब्दुल लतीफ को 80 के दशक का गुजरात का बड़ा डॉन माना जाता है। उस पर कत्ल और अपहरण समेत कई संगीन मामले दर्ज थे। 1997 में एक पुलिस एंकाउंटर में उसकी मौत हुई।

Leave a Reply