May 19, 2024

बीसीआर न्यूज़/मुंबई: मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। वो आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती हैं। बता दें कि मलाइका का फिलहाल एक बेटा है, जिसका नाम अरहान खान (Arhaan Khan) है। लेकिन मलाइका को अब एक बेटी की ख्वाहिश है और इस बात का खुलासा उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू में किया। ई-टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में मलाइका ने यह भी कहा कि वो इस बारे में अक्सर अपने बेटे अरहान से भी चर्चा करती हैं।

मलाइका अरोड़ा ने इंटरव्यू में कहा- किसी भी मां के लिए बच्चों के आसपास रहना बेहद खूबसूरत लम्हा होता है। मैं लड़कियों वाली फैमिली से बिलॉन्ग करती हूं और अब हम सभी के लड़के हैं। इसलिए, मुझे लगता है कि मेरी भी एक लड़की होनी चाहिए। मैं अपने बेटे अरहान से बेहद प्यार करती हूं, लेकिन मुझे लगता है कि काश मेरे भी एक बेटी हो। 

मलाइका अरोड़ा ने आगे कहा- मेरे कई दोस्तों ने बच्चे गोद लिए हैं और ये उनकी लाइफ में ढेर सारी खुशियां लेकर आए हैं। मैं कई बार अपने बेटे अरहान से ये बात डिस्कस करती हूं कि कैसे हम भी एक बेटी गोद ले सकते हैं। हम कई सारे टॉपिक पर बात करते हैं और ये भी उनमें से एक है। लेकिन फिलहाल हमारा ऐसा कोई प्लान नहीं है।

मलाइका ने आगे कहा कि यह सिर्फ  मेरे दिल के अंदर चल रहे इमोशन हैं। मेरी एक बहन है और हम सारी बातें शेयर करते हैं। काश मेरी एक बेटी होती, जिसे मैं कपड़े पहना पाती और उसकी शरारतें देख कर खुश होती। 

बता दें कि मलाइका अरोड़ा ने 5 साल तक अरबाज खान को डेट करने के बाद उनसे 1998 में शादी की थी। शादी के 19 साल बाद मलाइका ने अरबाज से तलाक लेने का फैसला किया और दोनों का मई, 2017 में तलाक हो गया। अरबाज से मलाइका का एक बेटा अरहान है। 

अरबाज से तलाक के बाद मलाइका का नाम खुद से 12 साल छोटे अर्जुन कपूर के साथ जुड़ा। दोनों को अक्सर कई बार साथ देखा जा चुका है। वैसे, अर्जुन और मलाइका ने भले ही अपने रिश्ते को ऑफिशियली कबूल कर लिया हो, लेकिन फैन्स इन दोनों को शादी के बंधन में बंधते हुए देखना चाहते हैं। 

बता दें कि मलाइका ने करन जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करन’ पर इस बात को कबूल किया था कि वो अर्जुन कपूर को पसंद करती हैं। वहीं सोशल मीडिया पर दोनों एक दूसरे की तारीफ करते भी नजर आते हैं। मलाइका उम्र में अर्जुन कपूर से 12 साल बड़ी हैं। मलाइका जहां 47 की होने वाली हैं, वहीं अर्जुन कपूर अभी 35 साल के  हैं।

कुछ महीनों पहले जब एक फैन ने अर्जुन कपूर से उनकी शादी को लेकर सवाल किया तो जवाब में एक्टर ने कह था- जब भी शादी करूंगा मैं तुम्हें सब कुछ बता दूंगा। अभी फिलहाल कोई प्लान नहीं है। अर्जुन ने आगे कहा था, अभी शादी होगी भी तो कैसे, अगर करनी भी होगी तो अभी कैसे करूंगा?

वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में मलाइका डांस रियलिटी शो सुपर डांसर: चैप्टर 4 में नजर आई थीं। यहां कंटेस्टेंट फ्लोरिना की परफॉर्मेंस ने मलाइका का दिल जीत लिया था, जिसके बाद ही उन्होंने एक बेटी गोद लेने की इच्छा जाहिर की है। 

Leave a Reply