May 11, 2024

Ajay Shastri (Editor) BCR NEWS / BOLLYWOOD CINE REPORTER, Email: editorbcr@gmail.com :::::::::::::::

बीसीआर न्यूज़ (मुंबई) वी फिल्मस के बैनर तले निर्मित की जा रही मराठी फिल्म “मी राजे” का मुहूर्त बड़े धूमधाम से संपन्न किया गया। इस फिल्म को हिन्दी भाषा में भी निर्माण किया जायेगा। फिलम के लेखक निदेॅशक एस एन विदयान ने बताया कि मी राजे शिक्षा को महज किताबों तक सीमित रखने की बजाय शिक्षा से बच्चों के सर्वांगीण विकास करने पर जोर देती है। इस फिल्म के सह निर्माता श्री कन्हैया कुशवाहा ने इस फिल्म को शिक्षा को नयी दिशा देने की ओर उठाया गया कदम बताया। फिल्म के डिसट्रीब्युटर डॉ नरेन्द्र गाला ने इस फिलम को मील का पत्थर बताया है। इस अवसर पर मराठी फिल्म मी राजे के निर्माता श्री विजय नंदा ने कहाकि फिल्म की कथानक उन्हें इतनी पसंद आयी कि उन्होंने तुरंतही इस फिल्म को खुद प्रोडयुस करने का निर्णय किया। मीरा भायंदर के उप नगर प्रमुख श्री शंकर विरकर जी ने क्लैप देकर फिल्म का मुहूर्त किया।
मी राजे के मुहूर्त के शुभअवसर पर ले गया सददाम और टुमोरो जैसी सफल फिल्मों के निर्देशक श्री अमजद खान ने मी राजे की पूरी टीम को शुभकामनाएं दी और अपना हरसंभव सहयोग करने का भरोसा दिलाया। इस अवसर पर फिल्म मेरी कौम में प्रियंका चोपडा के बाकसिंग कोच के रोल से अपनी छाप छोड़ने वाले अभिनेता श्री सुनील थापा तथा मिस्टर इंडिया जीत सिंह ने भी पूरी टीम को बधाई दी।
गौरतलब है कि मी राजे के कैमरामैन हैं ईमानुएल ओशाबाजु (अफ्रिका से ), एडिटर हैं जय कुमार महतो और मुख्य भूमिका आयुष्मान नंदा, राहुल रंजन, अमजद खान, डाॅ नरेंद्र गाला, संजय जी, जीत सिंह, गुलजार पटियालवी, अदिती सिंह, कुमार संतोष, बलैस राज जायसवाल, यश कुमार, कुमारी सोनम डी भोसले, अंकित जैन, प्रिया दूबे निभा रहे हैं।
इस अवसर पर मंच संचालन अभिनेता राहुल रंजन ने किया। मी राजे के मिस्टर इंडिया जीत सिंह ने भी के अवसर पर कई सेलिब्रिटी, समाज सेवी, मिडियाकमीॅ मौजुद थे।

Leave a Reply