May 13, 2024

बीसीआर न्यूज़/नई दिल्ली: उर्फी जावेद (Urfi Javed) काफी ज्यादा हॉट हैं और अपने काम से ज्यादा अपने फैशन और ड्रेस चॉइसेज के लिए जानी जाती हैं. बता दें कि उर्फी काफी बिंदास हैं और अपने मन की बात को हमेशा कह देती हैं, कभी यह नहीं सोचती हैं कि अगला इंसान क्या सोचेगा या क्या कहेगा. कुछ देर पहले, उर्फी ने दिग्गज एक्ट्रेस और अमिताभ बच्चन की पत्नी (Amitabh Bachchan wife), जया बच्चन (Jaya Bachchan) पर निशाना साधते हुए एक बहुत बड़ी बात कह दी है. उर्फी के स्टेटमेंट से और लोग तो दंग हैं, वो खुद भी ऐसा कहकर दंग हो गई हैं..

Urfi Javed ने Jaya Bachchan पर साधा निशाना

आपको शायद न पता हो, उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने सोशल मीडिया पर एक बात कही है. यह तो पता ही होगा कि इंस्टाग्राम पर उर्फी काफी एक्टिव हैं. इस बार, उन्होंने जो स्टेटमेंट दिया है, वो दिग्गज एक्ट्रेस जया बच्चन (Jaya Bachchan) पर है. जया बच्चन ने हाल ही में जिस तरह मीडिया से बर्ताव किया, वो उर्फी को बिल्कुल नहीं पसंद आया और इसी पर उन्होंने अपने मन की बात खुलकर रख दी.

दिग्गज एक्ट्रेस के लिए कही इतनी बड़ी बात

दरअसल जया बच्चन का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो पैपराजी के एक मेंबर से काफी बुरी तरह बात कर रही हैं. अमिताभ बच्चन की पत्नी ने मीडिया के मेंबर से यह तक कह दिया कि वो चाहती हैं कि मीडिया मेंबर अब गिर जाए (I hope you double and fall). उनकी इस बात को काफी ट्रोल किया जा रहा है और अब इसपर उर्फी ने भी कहा है कि वो इस तरह का नहीं बनना चाहती हैं और किसी को भी जया बच्चन जैसा नहीं होना चाहिए.
इस बात को एक स्टोरी के जरिए सामने रखनेके तुरंत बाद उर्फी ने एक और स्टोरी डाली जिसमें उन्होंने यह भी लिखा कि उन्हें कभी-कभी खुद भी नहीं समझ आता है कि वो इतना क्यों बोलती हैं और हर बात को खुलकर सामने क्यों रखती हैं. लेकिन उन्हें ऐसा लगता है कि अपनी बातों को सामने रखकर उन्हें खुशी मिलती है, फिर चाहे इससे उन्हें आगे काम में नुकसान झेलना पड़ जाए.

Leave a Reply