May 13, 2024

बीसीआर न्यूज़/नई दिल्ली: मशहूर फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) का जल्द ही दूसरा पार्ट रिलीज होने वाला है और इस बात की जानकारी खुद विवेक अग्निहोत्री ने सोशल मीडिया पर दी.

इस साल आई ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) ने कई लोगों के दिलों को झकझोर दिया था. कश्मीरी पंडितों का दर्द देख लोग सिनेमाघरों में रो पड़े थे. लोगों ने इस फिल्म को इतना ज्यादा पसंद किया कि बेहद कम बजट में बनी इस मूवी ने सफलता के खूब झंडे गाड़े. अगर आपने भी यह फिल्म देखी है और अब इसके अगले पार्ट का इंतजार कर रहे हैं तो हम आपके लिए खुशखबरी लाए हैं. जी हां, जल्द ही इस फिल्म का दूसरा पार्ट भी सामने आने वाला है. इस मूवी के दूसरे पार्ट को लेकर डायरेक्टर साहब ने अब अपना जवाब दिया है जिसे जानकर सिनेमा प्रेमियों के बीच खुशी की लहर दौड़ गई.

लोगों को दूसरे पार्ट का इंतजार

विवेक अग्निहोत्री द्वारा निर्दशित फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) इस साल बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी. तकरीबन 15 करोड़ के बजट से बनी इस फिल्म ने 340 करोड़ रुपये सिर्फ सिनेमाघरों से कमा लिए. इस फिल्म में कश्मीरी पंडितों पर हुए अत्याचार की कहानी को बयां किया गया था, जिसने सभी को हिलाकर रख दिया और तभी से यह सवाल भी पूछा जा रहा है कि इस फिल्म का दूसरा पार्ट कब आएगा?

एक यूजर ने शेयर किया था वीडियो

एक यूजर ने हाल ही में कश्मीरी पंडितों पर आज भी हो रहे अत्याचार का एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘घाटी में कश्मीरी पंडितों की लगातार हत्याएं हो रही हैं लेकिन खुद को हिंदुओं का ठेकेदार बताने वाली सरकार सो गई है. लगातार हत्याओं, अत्याचार से उसे कोई फर्क नहीं पड़ता. हालात बहुत खराब हैं. कश्मीरी पंडित 90 के दशक वाले संकट से गुजर रहे हैं.’

इस साल रिलीज होगी फिल्म

इस ट्वीट को श्रेयांश त्रिपाठी ने रीट्वीट करते हुए विवेक अग्निहोत्री को टैग कर दिया और पूछा- विवेक अग्निहोत्री इस पर एक कश्मीर फाइल्स बना सकेंगे क्या? इसके बाद विवेक अग्निहोत्री ने ट्वीट का जो जवाब दिया, उसे जानकर लोग के चेहरे पर मुस्कान आ गई. विवेक अग्निहोत्री ने लिखा- जी, काम चालू है. 2023 के मध्य तक इंतजार करें.

Leave a Reply