May 19, 2024

<script async src="//pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js"></script> <!-- 1434 BCR --> <ins class="adsbygoogle" style="display:block" data-ad-client="ca-pub-3954683617932208" data-ad-slot="2095079574" data-ad-format="auto"></ins> <script> (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({}); </script>

फिल्म ‘घायल वंस अगेन’ की रिलीज डेट आगे बढी, अब 5 फरवरी को होगी रिलीज

 (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({});
 (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({});

बीसीआर न्यूज़ (मुंबई): एक बार फिर बॉलीवुड के एक्शन हीरो सनी देओल की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘घायल वंस अगेन’ की रिलीज डेट आगे बढ़ गई है। 15 जनवरी को रिलीज होने वाली यह फिल्म अब 5 फरवरी को रिलीज होगी। ट्विटर पर फिल्म के ऑफिसियल पेज ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी। बताया जा रहा है की फिल्म को और ज्यादा प्रमोट करने के उद्देश्य से इसकी रिलीज़ आगे बढ़ाई गई है। खबरों के अनुसार अब ‘घायल वंस अगेन’ के साथ एक कॉर्पोरेट कंपनी जुड़ गई है और वह कंपनी इसे और ज्यादा प्रमोट करना चाहती है। इसकी रिलीज़ डेट आगे बढ़ाई गई ताकि प्रमोशन और ज़्यादा हो सके।
‘घायल वंस अगेन’ पहले 13 नवंबर 2015 को सलमान खान की फिल्म ‘प्रेम रतन धन पायो’ के साथ रिलीज होने वाली थी लेकिन तब फिल्म का वीएफएक्स वर्क और प्री-प्रोडक्शन अधूरा रह जाने के कारण फिल्म की रिलीज डेट आगे बढा कर 15 जनवरी 2016 कर दी गई थी। उसके बाद से सनी देओल इस फिल्म की प्रमोशन में जोर शोर से लगे हुए थे। लेकिन अब फिर से फिल्म की रिलीज डेट आगे खिसक गई है।
घायल वंस अगेन सनी देओल की 1990 में आई जबर्दस्त हिट फिल्म घायल का सीक्वेल है।फिल्म के लिए सनी देओल को उस साल बेस्ट एक्टर का नेशनल अवार्ड और फिल्मफेयर अवार्ड मिला था। अब फिल्म के सीक्वेल घायल वंस अगेन को सनी देओल ने खुद ही लिखा और डॉयरेक्ट किया है। फिल्म में सोहा अली खान, ओम पुरी और टिस्का चोपड़ा भी अहम भूमिकाओं में हैं।

Leave a Reply