May 19, 2024

अजय शास्त्री
संपादक व प्रकाशक: बॉलीवुड सिने रिपोर्टर व बीसीआर न्यूज़

  1. खालिस्तानी हर तरीके से किसान आंदोलन को अपने हाथों में रखना चाहते है।
  2. ये जांच का विषय है

दिल्ली: आंदोलन के प्रति जनता में गुस्से के बाद खालिस्तानियों ने जाटों के खिलाफ कई भड़काऊं बयान वाले वीडियो भी जारी किए थे
प्रेस कांफ्रेस में रोते हुए टिकैत को देखकर सबको अजीब लगा था। जो टिकैत एक दिन पहले दिल्ली वालों को धमकी दे रहा था, पुलिस वालों के बक्कल तार देने की धमकी दे रहा था, ट्रैक्टर रोकने पर कुचलने की बात कर रहा था, वो अचानक विधवा विलाप करते हुए दिखा तो सबको अजीब लगा।
खबर आ रही है कि टिकैत के रोने का कारण कुछ और ही था। प्रेस कांफ्रेंस से चंद मिनट पहले इस आंदोलन के लिए पैसे दे रहे खालिस्तानियों की एक टीम टिकैत से मिलने गयी थी। वो टीम टिकैत से बहुत नाराज थी।

उपस्थित लोगों का कहना है कि कुछ सरदार सबके सामने ही टिकैत को मां बहन की गालियां देते हुए अंदर लेकर गए। सूत्रों का कहना हैं कि अंदर टिकैत को ना केवल थप्पड़ मारे गए बल्कि उनमे से एक खालिस्तानी ने टिकैत को लात मारकर जमीन पर गिरा दिया था।

Source:

टिकैत के रोने से पहले खालिस्तानियों ने टैंट के अंदर की थी टिकैत की पिटाई ?

टिकैत से कुछ पैसो को वापस देने के लिए भी धमकी दे रहे थे। सूत्रों का कहना हैं कि यही कारण हैं कि टिकैत कैमरे के सामने रो पड़ा। इन्ही धमकियों के डर से उस रात टिकैत का BP भी हाई हुआ और बाद में पुलिस के द्वारा भेजे डॉक्टर्स ने टिकैत का इलाज किया।

नोट: सभी भाइयों व प्रशासन व जांच एजेंसियां से अनुरोध है कि इस खबर को संज्ञान में लेकर इस की भी जांच करें और कार्यवाही करें, क्योंकि हम इसकी पुष्टि नहीं करते।

Leave a Reply