May 19, 2024

<script async src="//pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js"></script> <!-- 972 BCR --> <ins class="adsbygoogle" style="display:block" data-ad-client="ca-pub-3954683617932208" data-ad-slot="7766620372" data-ad-format="auto"></ins> <script> (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({}); </script>

शाहरुख खान नही, रणवीर सिंह बने दर्शकों की पहली पसंद

 (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({});
 (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({});

बीसीआर (नई दिल्ली): बॉलीवुड में अभी तक खान अभिनेताओ का साम्राज्य रहा है। लेकिन अब यह साम्राज्य बॉलीवुड के नवोदित अभिनेताओं के हाथों छिनने वाला है। बॉलीवुड के जानेमाने निर्देशक आदित्य चोपड़ा रणवीर सिंह को लेकर फिल्म “बेफिक्र” निर्देशित करने जा रहे हैं जिसकी शूटिंग अगले साल शुरू होगी और अब रणवीर सिंह अपनी तुलना शाहरूख के साथ कर रहे हैं। ऐसा पहली बार होगा कि आदित्य चोपड़ा अभिनेता शाहरुख के अलावा किसी और अभिनेता के साथ कोई फिल्म करेंगे। आदित्य ने दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे, मोहब्बतें और 2008 में फिल्म रब ने बना दी जोड़ी का निर्देशन किया था, लेकिन अब पूरे सात साल बाद एक बार फिर निर्देशन करने का फैसला किया है और इस बार उनकी पसंद अभिनेता शाहरुख नहीं, बल्कि रणवीर है।

इस बारे में रणवीर ने कहा, आदित्य भारतीय सिनेमा के बड़े निर्देशक हैं जिन्होंने बहुत कम फिल्में बनाई हैं। यह मेरे लिए बहुत बड़ी बात है कि शाहरुख के अलावा वो किसी दूसरे कलाकार को लेकर फिल्म बना रहे हैं और वो मैं हूँ। बाजीराव जैसी बड़ी फिल्म करने के बाद मेरा अगला कदम इससे अच्छा कुछ हो ही नहीं सकता था और आदित्य से जुड़ने के मौके को लेकर मैं हद से ज्यादा उत्साहित हूँ। यह मेरे कॅरियर के लिए अहम कदम होगा।

Leave a Reply