May 13, 2024

बीसीआर न्यूज़ (कोलकाता): पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने समाजवादी पार्टी के आंतरिक उठा-पटक पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया, उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश विधानसभा में जीत चाहे किसी को भी मिले लेकिन भाजपा को एक वोट नहीं मिलना चाहिए।

सपा के मामले में प्रतिक्रिया पूछने पर, ममता ने राज्य सचिवालय में संवाददाता सम्मेलन के दौरान कहा कि यह सपा का आंतरिक मामला है। मैं इसपर कुछ नहीं कहना चाहती। उन्होंने कहा कि जो भी जीते, चाहे बीएसपी या सपा, बस बीजेपी को एक भी वोट नहीं मिलना चाहिए।
उन्होंने कहा कि मोदी सरकार, मायावती को धमकी दे रहे हैं। वे उन्हें धमकी दे रहे हैं जिन्होंने उनके नोटबंदी के फैसले का विरोध किया है। वे सिर्फ झूठ और अफवाह फैला रहे हैं।

ममता ने पिछले महीने लखनऊ में नोटबंदी के खिलाफ एक जनसभा को संबोधित किया था जिसमें उत्तर प्रदेश के मंत्रियों ने हिस्सा लिया था। उन्होंने कहा कि भाजपा रोज गलतियां कर रही है। उन्होंने बिहार में गलती की जहां लालू प्रसाद और नीतीश कुमार चुनाव जीत गए।
भाजपा पार्टी पर अपने हमले जारी रखते हुए ममता ने कहा कि जयललिता के निधन के 7 दिनों के अंदर उन्होंने तमिलनाडु के मुख्य सचिव पर छापेमारी की है। यदि चन्द्रबाबु नायडू आवाज उठाएंगे जो उनके खिलाफ भी छापामारी करेंगे।

Leave a Reply