May 10, 2024

बीसीआर न्यूज़ (मेरठ/उत्तर प्रदेश): फिल्म अभिनेत्री महिमा चौधरी के मामा की कार मेरठ-हापुड़ मार्ग पर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। उनकी कार में सामने से आ रही बस ने सीधी टक्कर मारी। इस हादसे में महिमा चौधरी के ममेरे भाई और भाभी की मौत हो गई जबकि मामा गंभीर रूप से घायल हो गए। यह हादसा थाना खरखौदा क्षेत्र में हुआ। हापुड़ जिले के गांव अकड़ौली निवासी अशोक कुमार अपने बेटे सूर्यप्रताप और बहू आंचल के साथ मेरठ डॉक्टर के पास दिखाने के लिए आ रहे थे।

अशोक कुमार फिल्म अभिनेत्री महिमा चौधरी के मामा हैं। कार को अशोक कुमार का बेटा सूर्यप्रताप सिंधु चला रहा था। उनकी कार जब थाना खरखौदा क्षेत्र में लोहिया फार्म हाउस के पास पहुंची तब सामने से आ रही एक बस ने कार में सीधी टक्कर मार दी। हादसे में कार में सवार तीनों लोग बुरी तरह घायल हो गए कार चला रहे सूर्यप्रताप की मौके पर ही मौत हो गई जबकि उनकी पत्नी और पिता गंभीर रूप से घायल हो गए। एक्सीडेंट की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को संतोष अस्पताल में एडमिट कराया जहां आंचल की गंभीर हालत को देखते हुए आनंद अस्पताल में रेफर कर वहां वेलटीनेटर पर रखा गया। देर रात अशोक कुमार को भी उनकी गंभीर हालत देखते हुए दिल्ली के लिए रैफर कर दिया गया। उपचार के दौरान देर रात आंचल ने आनंद अस्पताल में दम तोड़ दिया।

हादसे की सूचना पर पहुंचे परिजनों में 2 मौत की खबर से कोहराम मच गया। बस की टक्कर से कार के बुरी तरह परखच्चे उड़ गए थे कार चला रहे सूर्य प्रताप सिंधु की बॉडी कार में ही फंस गई। बताया गया कि मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह खिड़की काटकर बॉडी को बाहर निकाला और पंचनामा भरने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेजा। देर रात आंचल की भी मौत होने पर आज बुधवार को थाना खरखौदा पुलिस ने अस्पताल पहुंच कर बॉडी का पंचनामा भरा। सब इंस्पेक्टर इंद्रपाल सिंह का कहना है कि पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों की सुपुर्दगी में दिया जाएगा। हापुड़ से मेरठ पहुंचे सूर्यप्रताप के रिश्तेदार सतेंद्र ने बताया महिमा चौधरी सूर्यप्रताप सिंधु की बुआ की लड़की है। मृतक के चाचा राजीव की ओर से थाना खरखौदा में अज्ञात बस चालक के खिलाफ केस दर्ज कराया गया है। बताया गया कि महिमा चौधरी के मामा अशोक कुमार हापुड़ के अकड़ौली गांव में रहते हैं। महिमा चौधरी के माता-पिता बड़ौत के गांव ककड़ीपुर के रहने वाले हैं। महिमा का जन्म दार्जलिंग में हुआ है। बताया गया कि महिमा चौधरी अपने मामा के पास अकड़ौली गांव आती रहती है। सूत्रों के अुनसार इस हादसे की सूचना महिमा चौधरी को फोन से दिए जाने की बात कही गई है।माना जा रहा है कि मामा-मामी की मौत के बाद महिमा चौधरी मुंबई से यहां मामा के गांव आ सकती है।

Leave a Reply