May 9, 2024

बीसीआर न्यूज़ (मुंबई): हिन्दी “फिल्म लीरा द सोलमेट” पाँच भाषाओ में हिन्दी, तमिल, तेलगु, कन्नड़, मलयालम मे है। लीरा द सोलमेट सिर्फ एक दिल छूने वाली रोमांस की कहानी नही है, इसके पीछे प्री-प्रोडक्शन का दो साल का गम्भीर शोध है। एक अक्ची फिल्म जब आप देखना आरम्भ करते हैं तो एक सुखद सपनो मे खो जाते हैं और फिल्म की समाप्ति पर ही वह सपना समाप्त होता है और वर्सो तक कहनी आपके जहन मे घूमता रहता है। बचचो से लेकर बूढे तक को भरपूर मनोरँजन कराती है और बातो बातो मे हल्के फुलके ढंग मे जीवन को सुखद बनाने के लिये एक सुखद बनाने के लिये एक सुखद संदेश भी दे देती है ।फिल्म  के साथ आप एक ऐसे ऐसे दुनिया मे सैर करने लगेंगे जैसा की आप भी इस फिल्म के एक पात्र हैं । और अपने जीवन के रोमांच की कहानी जो बहुत दिनो से आपके कल्पना मे थे। वो परदे पर साकार हो रहा है। कभी आप उत्तेजित हैं, कभी आँखे नम हो जाती हैं लेकिन ये फिल्म कभी आपको रूलायेगी नहीँ। क्यूकि फिल्म एक संदेश के लिये बनती है । हो सकता है ये फिल्म आपको मजा दे की आपको अकेले मे भी मनोरँजन करा सके।

लीरा द सोलमेट फिल्म मे संगीत बहुत ही बज्बुत पछ है। गाना का हर बोल आपको गुद्गुदय्गी आपके कानो को सेह्लय्गी और आप का दिल भी नाचने को हो जायेगा। सारे गाने आपके होठो पर आ जायेगा और अंत तक खोये रहेंगे। फिल्म मे बहुत सारे ट्विस्ट हैं जो आपके दिमाग को सुखद मोड़ देते रहेंगे। गाने इतने मधुर हैं कि बार बार आप सुनने के लिये मजबूर हो जायेंगे और हमेशा आपके जेहन मे बजता रहेगा। अब तक आपने फिल्मों मे हीरो के एक्शन सीन पर तालियां बजाई होंगी। इस बार हेरोइन के एक्शन सीन पर तालियां बजायेगे।

लीरा द सोलमेट मे जबरदस्त एकशन देखने को मिलेंगा जो आपके लिये अदभुत होगा एक तरफ़ लडको को आश्चर्य चकित कर देगा दूसरी तरफ़ लड़कियों को आत्मविश्वास से भर देगा। इस फिल्म का मुख्य उद्देश्य है कि लड़किया अब दया कि पात्र नहीँ हैं बल्कि समाज मे उनकी प्रधानता पुर्सौ एक डिग्री आगे ही रखती है। फिल्म जैसे जैसे आगे बढेगी वैसे वैसे मजा और मस्ती मे खो जायेंगे । कभी कभी बीच मे हँसी के फव्वारे भी फूटते रहेंगे ।

Leave a Reply