April 27, 2024

बीसीआर न्यूज़ (नई दिल्ली): द कुडोस फिल्म द्वारा दिल्ली के टेक्निया इन्टीटूट ऑडिटोरियम में २०वां “द कुडोस डांस कॉम्पीशन” का आयोजन बड़े ही धूम धाम से संपन्न हुआ, यह कॉम्पिटिशन कुडोस ग्रुप के चैयरमेन गुरु शर्मा द्वारा आयोजित किया गया, कार्यक्रम में मुख्य अतिथि की भूमिका जय प्रकश (अध्यक्ष-भारतीय जनता पार्टी) व पीतमपुरा के निगम पार्षद श्री चांदीराम चावला ने निभाई, साथ ही कार्यक्रम में बॉलीवुड के सितारे और समाज सेवी मुख्य आकर्षण का केंद्र बने रहे.

कार्यक्रम में अपनी अदाओं के जलवे बिखेर रहे प्रतिभागियों ने एक से बढ़कर एक प्रतिभा दिखाई जिसको देखकर दर्शकों की तालियों और सीटियों से पूरा ऑडिटोरियम गूंज उठा, कार्यक्रम के संचालक पीके गुप्ता एक कर्मठ और लगनशील व्यक्तित्व वाले इंसान है जिन्होंने कार्यक्रम में आये अतिथियों का आदर सत्कार करने में कोई भी कसर नहीं छोड़ी.

कार्यक्रम के दौरान विशिष्ट अतिथि शैफाली लाल (समाज सेविका), डॉ. अमित कौर (समाज सेविका), अजय शास्त्री (बीसीआर न्यूज़ के संपादक व फिल्म निर्माता-निर्देशक), रणवीर गहलोत (संपादक-महानगर मेल), रीना धवन व अनंत धवन, आदेश शर्मा और फैशन डिजाइनर अंजू टिक्कू को सम्मानित किया गया।

Leave a Reply