May 19, 2024

<script async src="//pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js"></script> <!-- 1613 BCR --> <ins class="adsbygoogle" style="display:block" data-ad-client="ca-pub-3954683617932208" data-ad-slot="7246315975" data-ad-format="auto"></ins> <script> (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({}); </script>

हिंदी फिल्म ”नॉनवेज है देखो मत” के पहले गीत की रिकॉडिंग का हुआ शुभारम्भ

 (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({});

बीसीआर न्यूज़ (सविंदर सिंह/मुंबई): 2016 में आने वाली नयी हिंदी फिल्म जिसका नाम ही ऐसा है पर यह एक कॉमेडी फिल्म है लेकिन इस फिल्म का नाम ने मुंबई के निर्माता और निर्देशकों को हैरानी में डाला हुआ है, के ऐसा क्या है इस फिल्म में ! कुछ दिन पहले ही इस फिल्म का एक गीत रिकॉर्ड किया गया , जिसको बॉलीवुड की प्ले बैक गायिका श्रद्धा पंडित ने अपनी मधुर आवाज़ में गाकर इस फिल्म का शुभारम्भ किया ! इस फिल्म का निर्माण जल्द ही शुरू होने जा रहा है इस फिल्म की शूटिंग भारत के इलावा दुबई के कई हिस्सों में होगी !

 (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({});

इस अवसर पे फिल्म के निर्माता विजय शेखर गुप्ता व्ह फिल्म के निर्देशक अमित चुहान के कहा के इस फिल्म का महुर्त गणपती जी की पूजा से शरू किया गया है! फिल्म ”नॉनवेज है देखो मत” का एक गीत बॉलीवुड की मश्हूर गायिका श्रद्धा पंडित ने गाय है जिसकी आज रिकॉडिंग की गयी है !

फिल्म का मयूजिक ऐसा है जो दर्शको को बहूत जयदा पसंद आएगा यह हमारा सभी से वादा है इस फिल्म की कहानी के साथ साथ सभी गीत बहुत अच्छे है! हम दर्शको से उम्मीद भी करते है के फिल्म के साथ साथ उनको फिल्म के गीत भी पसंद आएगा ! इस गीत के साथ साथ जो भी कलाकार इस फिल्म में अपनी भूमिका निभा रहे है वो सब कलाकार अपनी अच्छी भूमिका सके इसके लिए इनकी वर्कशॉप का भी आज से ही शुरुआत की गई है !

 (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({});

इस अवसर पर फिल्म “नॉनवेज है देखो मत” के संगीतकार दुशान्त दुबे, रैपर ए बी सिंह, को निर्माता विक्की सिंह, और फिल्म के सभी कलाकार उपस्तिथ हुए जिसमे कुश शर्मा सुशील ऐलानी, राहुल सिंह, उमंग चौधरी, रिहा खान के इलावा वी.एस.जी. फिल्मस की पूरी टीम उपस्तिथ हुई. रिकॉडिंग के बाद एक शानदार पार्टी का भी आयोजन किया गया जिसमे बॉलीवुड के कई निर्माता निर्देशक और फ़िल्मी सितारे भी मौजूद हुए.

Leave a Reply