May 8, 2024

बीसीआर न्यूज़ (नई दिल्ली): दिल्ली पीतमपुरा के “एमपी माल” के आडिटोरियम में आयोजित रंगारंग कार्यक्रम में “हुनर” डांस कॉम्पटीशन का आयोजन किया गया, इस कॉम्पिटिशन में देश भर से आए छोटे बच्चो ने अपनी डांस परफॉमेंस से वहां पर मौजूद दर्शकों को तालियां बजाने पर मजबूर कर दिया। वहीं कार्यक्रम का मुख्य आकर्षण कॉमेडी शो “तुमसे ना हो पायेगा” बना रहा, ये कॉमेडी शो “पीएफटीआई” के कलाकारों द्वारा प्रदर्शित किया गया और अनूप थापा द्वारा निर्देशित इस नाटक में अपने शानदार अभिनय से पीएफटीआई की टीम ने दर्शकों को हंसा हंसा के लोटपोट कर दिया।

पीएफटीआई के संस्थापक डीके भारद्वाज जी ने बच्चों को सर्टिफिकेटस बांटे और कलाकारों को प्रोत्साहित किया। कार्यक्रम के दौरान “पीएफटीआई” के सभी कलाकारों कृष, पूजा रावत, शुभम भाटिय़ा, अफताब अली, सुमित कुमार, शिवम् पालीवाल, मानव भटनागर, विशाल राय, गुंजन केवट, अर्जुन तिवारी, भास्कर पाराशर, संजीव कुमार, रिजवान कुरैशी, राधे चौधरी, अजय कुमार, उदित कुमार, सीमा शर्मा, चंदन सिंह, धनराज सिंध, आंचल कुमारी, आशीष पाल, हीना और आयोजक राज मदान ने सम्मानित किया गया।

 डीके भारद्वाज जी ने मीडिया को ये भी बताया कि जल्द 15 जून 2017 को पीएफटीआई की नई बिल्डिंग का झंडेवलान फ़ैज़ रोड में शुभारंभ होने वाला है। आधुनिक स्टूडियो टेक्नीक से निर्मित ये दिल्ली का सबसे बड़ा और आधुनिक एक्टिंग स्टूडियो बनने जा रहा है। जिसमे एक ऑडिटोरियम, एक क्रोमा स्टूडियो और एक डांस और डबिंग स्टूडियो की भी सुविधा उपलब्ध होगी। यही नहीं जल्द फिल्मी दुनिया के कईं जानेमाने कलाकार और निर्देशक वहां कलाकारों को अभिनय के गुण सिखाएंगे साथ ही पीएफटीआई के फैकल्टी हेड व फिल्म निर्देशक अनूप थापा ने बताया की पीएफटीआई के सभी टैलेंटेड कलाकारों को फिल्म, टीवी और वेब सीरिज में अभिनय करने के मौका भी दिया जाएगा।

Leave a Reply