May 2, 2024

बीसीआर न्यूज़ (दिल्ली): श्री लाल जी प्रोडेक्शन के बैनर तले 9 स्टार टेलेंट हंट शो का आयोजन किया जा रहा है। टेलेंट शो में स्कूली बच्चो में ओड़िशन के लिये उतसाह। राजधानी दिल्ली के अशोक विहार में इन दिनों DAV स्कूल में एक टेलेंट शो में हिस्सा लेने के लिये बच्चो में काफी उत्साह है जहाँ पर यह स्कूली बच्चे अपनी प्रतिभा को एक नई पहचान दे पायेगे यह शो श्री लाल जी प्रोडक्शन के बैनर तले 9 स्टार के नाम से शुरू किया गया है जल्द ही इसका फिनाले होगा जिसमे 9 स्टार्स चुने जाएंगे 9 स्टार टेलेंट हंट शो में दिल्ली के कई जाने माने स्कुलो के बच्चे हिस्सा ले रहे है ओर नामी स्कूलों में ऑडिशन जोरो पर है…तो वही जानी मानी हस्तिया इनको जज कर रही है जहाँ बच्चो को अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका मिलेगा.

कई वर्षों से संगीत और स्टेज के महारथी ओर टीचर sk शर्मा …की दूरदर्शिता से टेलेंट निकल कर आने वाला है वही वह इस टेलेंट शो के मध्याम से बच्चो में एक नई ऊर्जा प्रदान कर दिशा दे रहे है तो वही नृत्य और कला के छेत्र से..पूनम श्री व मीनाक्षी मल्होत्रा इन प्रतिभा शाली बच्चो को जज करेगी जहाँ उनकी कसौटी पर बच्चो को पहले खरा उतरना पड़ेगा।

श्री लाल जी प्रोडेक्शन के संस्थापक व 9 स्टार टेलेंट शो में अहम भूमिका निभा रहे ….बाबी पंडित की माने तो यह टेलेंट शो बच्चो में नई प्रतिभा का विकास करेगा… उन्होंने DAV स्कूल प्रबंधन को भी इस कार्य में सहयोग के लिये सराहा है अब देखना यह होगा फिनाले में जीत का सहरा किसके सर बंधेगा ओर कौन होंगे वह 9 सितारे जो अपने टेलेंट को एक नई दिशा में आगे बढ़ाने के लिए तैयार है।

Leave a Reply