May 18, 2024
बीसीआर न्यूज़ (रचना शर्मा/नई दिल्ली): देश की राजधानी दिल्ली में 23 जून को एक बार फिर लगने वाला है देश विदेश के उपलब्धि और ख्याति प्राप्त लोगो का मेला, जी हाँ, बॉलीवुड सिने रिपोर्टर यानि बीसीआर न्यूज़ आपके लिए जल्द ही लेकर आ रहा है – “बीसीआर अचीवर्स अवार्ड 2018″।
BCR ACHIEVERS AWARD 2018-14-1
“बीसीआर अचीवर्स अवार्ड” एक ऐसा अवार्ड है जिसमे देश विदेश के उपलब्धि और ख्याति प्राप्त अतिविशिष्ट व सम्मानित व्यक्तियों (महिला या पुरुष) को दिया जाता है यह अवार्ड पाने के लिए आपको एक पूरी प्रक्रिया से गुजरना होता है आपको अपना प्रोफाइल हमें मेल करना होता है जिसको हमारे जूरी मेंबर्स चेक करते है अगर आपका प्रोफाइल इस लायक है कि आपको अवार्ड से नवाज़ा जाए तो आपको सम्मान के साथ बीसीआर अवार्ड से नवाज़ा जाता है.
अब आपको बताते है कि बीसीआर अवार्ड क्या है ? जी हाँ, बीसीआर अवार्ड, “बॉलीवुड सिने रिपोर्टर” समाचार पत्र से प्रेरित है यानि बॉलीवुड सिने रिपोर्टर का सूक्षम रूप बीसीआर, बॉलीवुड सिने रिपोर्टर एक फिल्म ट्रेड समाचार पत्र है, देश दुनिया को बॉलीवुड से जोड़ने के साथ साथ देश दुनिया के उपलब्धि और ख्याति प्राप्त अतिविशिष्ट व सम्मानित व्यक्तियों (महिला या पुरुष) को अवार्ड देकर भारत का नाम रोशन करने का काम भी बीसीआर प्रयास कर रहा है जिसमे भारत की समस्त मीडिया का समर्थन बीसीआर को मिल रहा है, हमें इस बात की बहुत ही ख़ुशी है कि भारत का मीडिया संगठित होकर हमारे साथ कंधे से कन्धा मिलाकर बीसीआर अवार्ड को सफल बनाने का पूरा प्रयास कर रहा है.
बीसीआर अवार्ड के आयोजक है बॉलीवुड सिने रिपोर्टर (बीसीआर) के संपादक व प्रकाशक अजय शास्त्री, शास्त्री जी इसके अलावा फिल्म निर्माता/निर्देशक व फिल्म एसोसिएशन “नार्थ इंडियन फिल्म एंड टेलीविज़न डेवलपमेंट एसोसिएशन” के अध्यक्ष व संस्थापक भी है, शास्त्री जी फ़िल्मी दुनिया में लगभग 26-27 साल से कार्यरत है और बॉलीवुड में एक खास मुक़ाम बनाये हुए है. शास्त्री जी का एक खास सपना ये भी है कि उत्तर भारत में भी फिल्म इंडस्ट्री की स्थापना हो जिससे हम अपने क्षेत्र की फिल्मों का निर्माण अपने ही क्षेत्र में कर सके, जिसका सीधा फायदा हमें और हमारे प्रदेश की सरकार को होगा.
“बीसीआर अवार्ड” समस्त क्षेत्र जैसे समाजसेवक, योग, मॉडल, एजुकेशन, हेल्थकेयर, एंटरटेनमेंट, लिटरेचर, खेल, जर्नलिज्म और मल्टी टैलेंट पर्सनॅलिटी व बॉलीवुड आदि सभी क्षेत्रों में उपलब्धि और ख्याति प्राप्त अतिविशिष्ट व सम्मानित व्यक्तियों (महिला या पुरुष) को अवार्ड से नवाजा जाता है.

Leave a Reply