April 28, 2024

बीसीआर न्यूज़/नई दिल्ली: सिनेमाघर के बाद साउथ सिनेमा की फिल्म ‘बिम्बिसार’ ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी सुर्खियां बटोरी थीं. तेलुगु भाषा की इस फिल्म को ओटीटी पर तमिल कन्नड़ और मलयालम भाषा में भी रिलीज किया गया है. सिनेमाघरों में फिल्म ‘बिम्बिसार’ धूम मचाने के बाद अब ओटीटी पर भी अपना जलवा बिखेर रही है. दीवाली पर रिलीज हुई फिल्म ‘बिम्बिसार’ ने कुछ ही देर में खास रिकॉर्ड बना लिया है. जिसकी चर्चा हो रही है.

फिल्म ‘बिम्बिसार’ को 48 घंटे में जी5 पर 100 मिलियन व्यूज मिले हैं. इतना ही नहीं, हैदराबाद के विजयवाड़ा में फिल्म के फैंस ने खुशी से झूम उठे और सफलता का जश्न मनाया. दर्शकों ने ‘बिम्बिसार’ के फैंस को उनके कट-आउट (नंदामुरी कल्याण राम) पर प्यार जताया और फूलों की बौछार की. एन.टी.आर आर्ट्स द्वारा निर्मित और मल्लीदी वशिष्ठ द्वारा लिखित और निर्देशित ‘बिम्बिसार’ 21 अक्टूबर 2022 को जी5 पर रिलीज हुई थी.
फिल्म को 100 मिलियन व्यूज मिलने पर नंदामुरी कल्याण राम ने कहा, ‘मैं बिम्बिसार के वर्ल्ड डिजिटल प्रीमियर के लिए दर्शकों से इतनी जबरदस्त प्रतिक्रिया देखकर बहुत उत्साहित हूं. यह हम सभी के लिए गर्व का पल है कि दिवाली हफ्ते के दौरान, इसने 100 मिलियन स्ट्रीमिंग मिनट को पार कर लिया है. बस बहुत अभिभूत महसूस कर रहा हूं, दर्शकों ने मुझे जो प्यार दिया उसके लिए केवल उनका शुक्रिया अदा कर सकता हूं.’ इसके अलावा नंदामुरी कल्याण राम ने और भी ढेर सारी बातें की हैं.

Leave a Reply