May 21, 2024

फिल्‍म ‘कुत्ते की दुम’ का टायटल सब्‍जेक्‍ट की है मांग : सुनील पटेल

बीसीआर न्यूज़ (अजय शास्त्री/मुंबई): बॉलीवुड के मिस्‍टर परफेक्‍टनिस्‍ट अमीर खान की फिल्‍म ‘ठग ऑफ हिंदुस्‍तान’ से पहले 2 नवंबर को अजीबोगरीब नाम वाली हिंदी फिल्‍म ‘कुत्ते की दुम’ रिलीज हो रही है। इसके बारे में फिल्‍म के डायरेक्‍टर सुनील पटेल ने कहा कि फिल्‍म का टायटल सब्‍जेक्‍ट की मांग है। या यूं कहें कि इस फिल्‍म की कहानी इंसान बनने की स्‍ट्रगल की कहानी है, जिसका एक्‍सपीरियंस हर कोई अपनी लाइफ में करता है। मेरे कहने का मतलब है कि ‘कुत्ते की दुम’ का इस्‍तेमाल हम नॉर्मल लाइफ में उनलोगों के लिए करते हैं, जो सुधरने का नाम ही नहीं लेते। इसलिए मुझे नहीं लगता है कि इस पर किसी को आपत्ति होनी चाहिए। अभी हाल ही में फिल्‍म का पोस्‍टर और ट्रेलर भी जारी कर दिया गया है, जिससे दर्शकों को खूब रिस्‍पांस मिल रहा है। फिल्‍म पूरी तरह से कॉमर्सियल है और 2 नवंबर को रिलीज भी होगी।

Kutte ki dum 1
उन्‍होंने कहा कि मैंने इस फिल्‍म के लिए बेहद पेपर वर्क किया। खूब मेहनत की। तब जाकर हमने इसकी शूटिंग 12 दिनों में पूरी की। यह अपने आप में बड़ी बात है। फिल्‍म 2 नवंबर को रिलीज होगी, जिसे नगमा खान साज मीडिया के बैनर तले प्रचार – प्रसार व रिलीज करेंगी। वहीं, जीटीवी और यूटीवी में बतौर अस्टिेंट डायरेक्‍टर रह चुकीं सोनिका पटेल फिल्‍म ‘कुत्ते की दुम’ प्रोड्यूस कर रही हैं। संयोग से सुनील पटेल, सोनिका के भाई हैं। मगर फिल्‍म को लेकर सोनिका ने कहा कि वे एक बड़े बजट की, बड़े स्‍टार कास्‍ट के साथ फिल्‍म प्‍लान कर रही थीं। मगर जब सुनील ने उन्‍हें अपनी स्‍टोरी सुनाई और कहा कि 12 दिनों में 30 लाख के इंवेस्‍टमेंट में वे फिल्‍म की मेकिंग कर लेंगे। तो पहले वे शॉक्‍ड हुई, मगर फिल्‍म की कहानी की वजह से सुनील पर भरोसा जताते हुए हामी भर दी।
सोनिका कहती हैं कि पहले तो मुझे यह थोड़ा अजीब लगा, क्‍योंकि आज के डेट में रिजनल फिल्‍में में भी 30 लाख में नहीं बनती है। ऐसे में सुनील ने ना सिर्फ फिल्‍म पूरी कि, बल्कि अब मुझे लग रहा है कि मैं जिस बडे फिल्‍म की प्‍लानिंग कर रही थी, उसका एफर्ट इस फिल्‍म में ही डालना चाहिए था। उन्‍होंने कहा कि एक कुत्ता हमेशा अपने गुरु के प्रति वफादार रहेगा, चाहे हालात चाहे हो। कुछ ऐसी ही इंटरटेंनिंग स्‍टोरी इस फिल्‍म में देखने को मिलेगी। बता दें कि फिल्‍म ‘कुत्ते की दुम’ में लीड रोल में ललित सिंह राव, तान्या डांग, रज रहमान अली, जसबीर रणधावा और जस बोपराई नजर आयेंगे।

Leave a Reply