May 6, 2024

बीसीआर न्यूज़ (गाज़ियाबाद/उत्तर प्रदेश): नेताजी सुभाष दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष शमशेर राणा ने जिलाधिकारी को पत्र द्वारा जानकारी दी कि राईफल रेंज ग़ज़ियाबाद के नाम से रक्षा सम्पदा भूमि विजयनगर ग़ज़ियाबाद के नक़्शे से छेड़छाड़ के मामले मे पिछले दिनों ग़ज़ियाबाद प्रशासन के जो कर्मचारी बर्खास्त कर दिये गये थे, यह जाँच सीबीआई के तहत की जा रही है, हो सकता है कि ये कर्मचारी भविष्य की जांच मै निर्दोष साबित हो, मै इनका पक्ष नहीं ले रहा बल्कि यह बताना चाहता हूं कि इनसे पहले, इनसे भी बडे बडे मगरमच्छो के नाम मैने कई बार पत्रो के माध्यम से भारत सरकार को दे चुका हूँ ! इनको भी सीबीआई जाँच मे शामिल कर सैनिक कृषको को इंसाफ दिलाने की कृपा करे! यहाँ रिशवत लेकर खेती करवाई जा रही है

इनमे मुख्यतः कार्यालय रक्षा सम्पदा अधिकारी, मेरठ कैंट तथा कर्मचारी जैसे श्री कूड़े सिंह एसडीओ।
श्री राजू यादव एसडीओ आदि तथा सब एरिया कमांडर मेरठ द्वारा इस भूमि की सुरक्षा मे छोड़े गये सेना के सैनिक सुरक्षा गार्ड जो की खुद रिशवत लेकर कब्जे करवाते है इनके सिविल क्लर्क श्रीकांत शर्मा से सैटिंग करने लोगों को भेजते है कि फिर तो जितनी मर्जी घेर लेना!

शमशेर राणा ने सैनिक कृषको के हित मे सन से २००८ से भारत सरकार पत्राचार एवं व्यक्तिगत मिल कर संघर्ष किया है, अब सीबीआई के हवाले करते हुए जांच मे सबूत देने की बात कही है !

Leave a Reply