April 28, 2024

निर्दलीय लड़ रहे चुनाव
आपको बता दें कि मधुमिता शुक्ला हत्या के दोषी और उत्तर प्रदेश सरकार के पूर्व मंत्री अमरमणि त्रिपाठी के बेटे अमनमणि त्रिपाठी को समाजवादी पार्टी ने सूबे में 2017 में होने वाले विधान सभा चुनावों में प्रत्याशी बनाया था। लेकिन, तमाम विरोधों के बाद सपा ने उनका टिकट काट दिया था। इसके बाद अमनमणि ने निर्दलीय नामांकन कियासारा की संदिग्ध दुर्घटना में हुई थी मौत
अमनमणि यूपी के नौतनवा विधान सभा सीट से चुनाव लड़ रहे हैं। अमरमणि के बेटे अमनमणि को उनकी पत्नी सारा की मौत होने के बाद गिरफ्तार किया गया था। अमनमणि ने सारा से 2013 में अपने माता-पिता की मर्जी के खिलाफ शादी की थी। जुलाई 2015 में सारा की एक संदिग्ध कार दुर्घटना में मौत हो गई थी।

सारा की मां सीमा का वीडियो वायरल
अमनमणि नौतनवा अपने चुनाव प्रचार के सिलसिले में आए हुए थे। जिसके बाद ही सारा सिंह की मां सीमा सिंह का वीडियो वायरल हुआ है। सीमा वीडियो में रो रही हैं और नौतनवा की जनता से अमनमणि को वोट न देने की अपील कर रही हैं। जारी वीडियो में सारा की मां सीमा सिंह ने आरोप लगाया है कि मेरी बेटी सारा सिंह का मर्डर अमरमणि त्रिपाठी के बेटे अमनमणि त्रिपाठी ने फिरोजाबाद क्षेत्र के सिरसागढ़ में कर दिया। मां सीमा ने रो-रो कर नौतनवा की जनता से अपील है कि अमनमणि को वोट न दें।

उन्होंने कहा है कि इस सीबीआई जांच चल रही है और उसे अरेस्ट भी किया गया है। सीमा सिंह ने आरोप लगाया कि मेरी बेटी का मर्डर अपने मां, बाप और बहनों के सहयोग से अमनमणि ने कर दिया। सीमा ने रोते हुए कहा कि वह 3 फरवरी को नौतनवा की जनता के बीच किसी बहाने से आया था ताकि आप लोगों की हमदर्दी हासिल कर सके, और उसकी बहनें आप लोगों की हमदर्दी हासिल कर सकें।

नौतनवा की जनता से मांगी भीख
सीमा सिंह ने नौतनवा की जनता से कहा कि मैं भीख मांगते हुए आप से कह रही हूं कि ऐसे शख्स को वोट मत दीजिए। सीमा सिंह ने आरोप लगाया कि अमनमणि ने उनकी बेटी सारा सिंह को मारने से पहले गुंडों से नोचवाया, प्रताड़ित किया। मां सीमा ने कहा कि मेरी आपसे हाथ जोड़कर अपील है कि आप अपना अमूल्य वोट अमनमणि त्रिपाठी को या उसके बहनों को मत दीजिएगा।

सीमा सिंह ने कहा है कि एक दुखी मां आप लोगों से भीख मांग रही है कि ऐसे शख्स और इसकी बहनों को मत जिताइए, यह मेरी आपसे प्रार्थना है। यह वीडियो जब से सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, नौतनवा विधानसभा क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है।

Leave a Reply