April 28, 2024

बीसीआर न्यूज़ (मुम्बई): बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने अपनी आने वाली फिल्म हसीना-द क्वीन ऑफ मुंबई का फर्स्ट लुक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। फिल्म की कहानी अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की बहन हसीना पार्कर की कहानी पर आधारित होगी। गौरतलब है कि हसीना पार्कर की 6 जुलाई 2014 को मौत हो गई थी। फिल्म में श्रद्धा बहुत ही बोल्ड और बेखौफ अंदाज में नजर आएंगी। इससे पहले हम श्रद्धा को आशिकी-2, रॉक ऑन-2 और ओके जानू जैसी फिल्मों में सॉफ्ट रोल करते देखते रहे हैं।

इसी साल 13 जनवरी को उनकी फिल्म ओके जानू रिलीज हुई थी जिसमें श्रद्धा एक ऐसी लड़की के किरदार में नजर आईं थीं जो कि प्यार में तो है लेकिन कमिटेड नहीं होना चाहती है। फिल्म में श्रद्धा दूसरी बार आदित्य रॉय कपूर के साथ पर्दे पर नजर आई थीं। क्रिटिक्स को फिल्म से काफी उम्मीदें थीं, लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई खास खेल नहीं दिखा सकी।

बात करें श्रद्धा की आने वाली फिल्म की तो पोस्टर में वह बहुत ही बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं। उन्होंने आंखों में काजल लगा रखा है और उनके पीछे मुंबई का मशहूर होटल ताज भी नजर आ रहा है। श्रद्धा फिल्म में हसीना पार्कर की 17 साल से 40 साल तक की उम्र का किरदार निभाएंगी। ओके जानू को बॉलावुड में बतौर प्रोड्यूसर मणि रत्नम की कमबैक फिल्म भी कहा जा सकता था। क्योंकि उन्होंने ओके जानू से सात साल बाद वापसी की थी। मणि रत्नम इससे पहले फिल्म रावण में अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ नजर आए थे। वह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी थी।

Leave a Reply