May 6, 2024

बीसीआर न्यूज़ (मुंबई): बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन जल्द फिल्म बेगम जान में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में उनका लुक अभी तक एक सस्पेंस बना हुआ था। लेकिन जैसे फिल्म की रिलीज डेट करीब आ रही है। फिल्म से जुड़ी छोटी-छोटी डिटेल्स खुल कर सामने आ रही हैं। अब इस फिल्म से एक तस्वीर सामने आई है जिसमें विद्या बालन के लुक से पर्दा उठ गया है।

फिल्म से जुड़ी तस्वीर जो सामने आई है वह शूटिंग के दौरान की कोई तस्वीर है। इस तस्वीर में विद्या के साथ गौहर खान भी नजर आ रही हैं। विद्या पलंग पर लेटी हैं और हुक्के का कश खींच रही हैं। विद्या के इस लुक से साफ है कि इस फिल्म में एक बार फिर हमें विद्या की एक पावर पैक्ड परफॉरमेंस देखने को मिलने वाली है।
इस तस्वीर में विद्या के अलावा गौहर खान भी दर्शकों का ध्यान अपनी तरफ खींच रही हैं। इससे पहले गौहर फिल्म इश्कजादे में एक छोटे रोल में नजर आई थीं। उनका रोल भले ही छोटा था लेकिन अपनी परफॉर्मेंस के दम पर याद रहने में कामयाब रहीं।

खबर है कि सेंसर बोर्ड ने फिल्म को ए सर्टिफिकेट के साथ पास किया है। ऐसा इसलिए क्योंकि फिल्म की कहानी वैश्यालय के इर्द-गिर्द घूमती है। इसके साथ ही सेंसर बोर्ड ने फिल्म से कुछ शब्द हटाने को भी कहे। विद्या के फैन्स के लिए इस फिल्म का इंतजार अब और बढ़ गया है। बता दें कि इससे पहले विद्या ने फिल्म कहानी-2 में अपनी परफॉर्मेंस के लिए तारीफें बटोरी थीं।

Leave a Reply