May 2, 2024

बीसीआर न्यूज़ (मुंबई): हॉन्टेड क्लोन के बाद हॉन्टेड प्लेस। इन शब्दों से ही साफ हो जाता है कि मामला हॉरर से जुड़ा है और अगर यह हॉरर बॉलीवुड से जुड़ा हो, तो समझ लो हम फिल्म की बात कर रहे हैं। जी हां, फिल्म का नाम है हॉन्टेड प्लेस जिसकी शूटिंग इन दिनों मुंबई में चल रही है। ग्रीन वर्ल्ड मीडिया प्रमोशन के बैनर तले निर्माता-निर्देशक बीएस अली की इस फिल्म की कहानी एक भूतनी और बच्चे के इर्द-गिर्द घूमती है।

आमतौर पर फिल्मों में भूत या भूतनी का खौफनाक रूप दिखाया जाता है लेकिन हॉन्टेड प्लेस की भूतनी सुंदर है, जिसे कब्रिस्तान में मिले एक बच्चे से प्यार हो जाता है। बच्चा कब्रिस्तान कैसे पहुंचता है और कैसे वो भूतनी के संपर्क में आता है, यह एक रहस्य है, लेकिन यह जरूर बता दें कि हॉन्टेड प्लेस में एक नहीं, दस कहानियां शामिल हैं और इन दिनों पहली कहानी एक थी भूतनी की शूटिंग चल रही है।

निर्माता बीएस अली इससे पहले फिल्म हॉन्टेड क्लोन भी बना चुके हैं। वह कहते हैं कि उन्हें हॉरर फिल्में पसंद हैं। बचपन से ही बड़े-बूढ़ों से जिन कहानियों को वह सुनते रहे हैं, उन कहानियां को ही उन्होंने डराने वाले अंदाज़ में फिल्माया है लेकिन उनकी फिल्मों का हॉरर बाकी फिल्मों से अलग है, जो दिखावटी मेकअप से डराएगा नहीं। फिल्म में मुश्ताक खान, अहसान कुरैशी, रजा मुराद के अलावा नए चेहरे हैं। संगीत दिया है जितेंद्र विश्वकर्मा ने और डीओपी हैं जावेद अख्तर नायक।

Leave a Reply