May 22, 2024

बीसीआर न्यूज़ (अमृतसर/सविंदर सिंह): राज्यसभा सांसद डॉ सुभाष चंद्रा आज श्री हरिमंदिर साहिब में माथा टेककर गुरु जी का आशीर्वाद प्रपित किया ! श्री हरिमंदिर साहिब में माथा टेकने के बाद डॉ सुभाष चंद्रा को सुचना केंद्र में सन्मानित भी किया गया ! डॉ सुभाष चंद्रा ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि उन्हें पंजाब की नई सरकार से उम्मीद है कि सरकार पंजाब के किसानों और युवाओं के उत्थान के लिए काम करेगी। वह अपने अमृतसर दौरे के दौरान पत्रकारों के रूबरू हुए।

इस दौरान उम्मीद जताई कि जल्द ही सिटी केबल को उसका कारोबार वापस मिलेगा। उन्होंने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि पंजाब की नई सरकार किसानों की तरक्की के लिए काम करेगी और किसानों को जैविक खेती के लिए भी प्रोत्साहित करेगी। ताकि केमिकल के कारण खेतियोग्य ज़मीन की कम हुई गुणवत्ता को फिर से हासिल किया जा सके। नशे की बीमारी से पीड़ित युवाओ के बारे में डॉ चंद्रा ने कहा कि सरकार को ऐसे युवाओ को रेहबलिटेशन सेंट्रो में ले जाना चाहिए। क्योंकि इससे पहले इन युवाओं को इन सेंट्रो तक आकंड़े बढ़ने के डर से पहुचंने ही नहीं दिया जाता था।

सर्जिकल स्ट्राइक के बाद ज़िन्दगी चैनल पर बन्द किये गए पाकिस्तानी सीरियल के बारे डॉ चंद्रा ने कहा कि उनकी पकिस्तान में बात चल रही है और वे इंडियन सीरियल वहां शुरू करने जा रहे और उसके बाद जल्द ही ज़ी ज़िन्दगी पर भी पाकिस्तानी सीरियल शुरू किये जायेंगे।

Leave a Reply