May 6, 2024

बीसीआर न्यूज़ (मुंबई): बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान ने अपनी फिल्म रईस के प्रमोशन के लिए रेलवे यात्रा कर सरकारी सम्पत्ति को नुकसान पहुंचाया था, जिसके चलते उनके खिलाफ कोटा में सरकारी सम्पत्ति को नुकसान पहुंचाने और राजकार्य में बाधा डालने का मामला दर्ज हो गया है।

बता दें हाल ही में शाहरुख खान रईस के प्रमोशन के लिए रेल यात्रा करते हुए 24 जनवरी की सुबह कोटा पहुंचे थे। यहां उन्हें देखने के लिए भारी संख्या में प्रशंसक जमा हो गए थे। इस दौरान रेलवे स्टेशन पर भीड़ को सम्भालने में पुलिस को खासी मशक्कत करनी पड़ी थी। इस भीड़ और भगदड़ में स्टेशन के ट्राॅली वेंडर को विक्रम सिंह को चोट लगी और उसकी ट्राॅली गिर गई। विक्रम सिंह ने ही रेलवे कोर्ट में अपील की थी और इस अपील पर ही रेलवे कोर्ट ने रेलवे पुलिस को शाहरुख खान के खिलाफ मामला दर्ज करने के आदेश दिए है।
गौरतलब है कि शाहरुख जब कोटा स्टेशन पहुंचे तो उन्होंने ट्रेन के दरवाजे पर खडे़ होकर अपने प्रशंसकों की ओर से कुछ उपहार फेंके थे। इन्हें पकड़ने के लिए प्रशंसकों में भगदड़ मच गई और इसी भगदड़ में विक्रम सिंह की ट्राॅली गिर गई और उन्हे चोट भी लगी। भगदड़ के कारण स्टेशन के वीआईपी गेट का कांच भी टूट गया। कोटा रेलवे पुलिस को मामला दर्ज करने का आदेश मिल गया है जिसके चलते शाहरुख खान के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

Leave a Reply