May 6, 2024

बीसीआर न्यूज़ (मुंबई): सोशल साइट पर ऐसी खबरें छाई हुई हैं कि ‘बाहुबली 2’ में सुपरस्टार शाहरुख खान भी नज़र आएंगे। इस खबर को लेकर सोशल मीडिया पर फैंस अपना रिएक्शन भी दे रहे हैं। लेकिन अब वायरल हो रही इन खबरों पर ‘बाहुबली’ के ट्विटर हैंडल से ट्वीट आया है। इस ट्वीट के बाद फिल्म में शाहरुख खान पर बना सस्पेंस खत्म हो गया है।

‘बाहुबली’ के ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर बताया गया है कि फिल्म शाहरुख खान को लिए जाने की खबर सिर्फ अफवाह है। ट्वीट में कहा गया है कि हम इस बात को पसंद करते कि शाहरुख खान हमारी मूवी में होतें। कौन पसंद नहीं करता? लेकिन दुर्भाग्यपुर्ण यह सिर्फ अफवाह है और सच नहीं है।
गौरतलब है कि हाल ही में शाहरुख खान और आमिर खान ने उद्यमी अजय बिजली की जन्मदिन पार्टी में शामिल होने दुबई पहुंचे। जहां उन्होंने एक दूसरे को जानने के 25 साल बाद अपनी एक सेल्फी क्लिक की। यह फोटो काफी रेयर है क्योंकि पूर्व में दोस्त से दुश्मन बने एक्टर्स एक बार फिर एक साथ एक फ्रेम में जो नजर आए। वैसे तो फोटो काफी फॉर्मल थी लेकिन जो सेल्फी शाहरुख खान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की वो एक कहानी कहती है। सुपरस्टार ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- एक दूसरे को 25 साल से जानते हैं और यह हमारी पहली फोटो है एक दूसरे के साथ।

Leave a Reply