May 6, 2024

अजय शास्त्री

बीसीआर न्यूज़/मुंबई: उर्फी जावेद एक ऐसा चेहरा बन चुकी हैं, जिनके बारे में सुनकर कुछ लोगों को गुस्सा आता है तो वहीं, कुछ लोग उनके सोशल मीडिया अकाउंट्स पर नजरें गड़ाए रहते हैं.

अपने बोल्ड अंदाज और हॉट स्टाइल के चलते उर्फी जावेद चर्चाओं में बनी रहती हैं लेकिन हाल ही में दिवाली पर उर्फी जावेद ने कुछ ऐसा कर दिया है, जिससे न केवल हिंदू धर्म के लोग बल्कि मुस्लिम लोग भी भड़क उठे हैं.

उर्फी जावेद आए दिन अपनी बोल्डनेस से सोशल मीडिया में हंगामा मचाए रखती हैं. वह कब क्या पहनकर लोगों के सामने आ जाएं, यह वह खुद नहीं जानती हैं. कई बार तो वह खुद ही कहीं ऊपर के कपड़े पहनना भूल जाती हैं तो कई बार नीचे के बेहद ही रिवीलिंग कपड़े पहनती हैं. दिवाली पर उर्फी जावेद का यह ड्रेसिंग सेंस आपको नाराज कर सकता है तो वहीं, उनके फैंस को उर्फी जावेद का यह अवतार पसंद भी आ रहा है.

क्या पहना है उर्फी जावेद ने
दिवाली में शेयर किए गए इस वीडियो में उर्फी जावेद ऊपर से पूरी तरह से टॉपलेस हैं. उनके ऊपरी बदन पर एक कपड़ा नहीं है. उनके पास एक टेबल पर खूब सारे दीये जल रहे हैं. वीडियो में उर्फी जावेद एक बड़ा सा लड्डू खा रही हैं और अपने ब्रेस्ट को खुद के एक हाथ से ढक रखा है. उर्फी जावेद के वीडियो के बैकग्राउंड में आज जाने की जिद न करो गाना बज रहा है. उर्फी जावेद का यह लुक बेहद ही रिवीलिंग और सेंसेशनल है.

उर्फी जावेद के लुक को देखकर कई नेटिजेंस का गुस्सा फूट पड़ा है. एक ने तो कमेंट करके लिखा है कि ‘दीपावली के शुभ अवसर की हिन्दू परंपरा खत्म होने की कगार पर, ऐसे दुर्लभ मनुष्यों की वजह से’.

वहीं, एक ने लिखा है कि कुछ तो क्लास और मर्यादा रखो. तुम एक दिन बूढ़ी हो जाओगी, उस समय जब तुम पीछे मुड़कर देखोगी, तुम्हें खुद पर शर्म आएगी. तुम पर शर्म आती है. एक ने कमेंट करके लिखा है कि हिंदू-मुस्लिम तो अलग बात है, लेकिन जो कर रही हो, वह बहुत ही गलत है.

Leave a Reply