April 28, 2024

बीसीआर न्यूज़ (मुंबई): नवाजुद्दीन सिद्दीकी की आवाज में रिवील हुए ‘मॉम’ के मोशन पोस्टर के बाद फिल्म का टिजर लाँच हुआ था। और अब  जी स्टूडियो द्वारा प्रस्तुत बोनी कपूर की फिल्म ‘मॉम’ के तीन दिलचस्प पोस्टर्स हाल ही में डिजिटली लाँच हुए है।

सुपरस्टार श्रीदेवी, अक्षय खन्ना और नवाजुद्दीन सिद्दीकी के इन पोस्टर्स से इस फिल्म को लेकर दर्शकों की दिलचस्पी ओर बढ रहीं हैं। अब जल्द ही फिल्म मॉम का ट्रेलर, 3 जून 2017को बाहर आ रहा हैं। मॉम के फिल्ममेकर्स ने सुपरस्टार श्रीदेवी, नवाजुद्दिन सिद्दिकी और अक्षय खन्ना जैसे बेहतरीन कलाकारों को महत्वपूर्ण किरदारों में चुनने से यह फिल्म इन दिनों चर्चा में हैं। यहिं नही बल्कि संगीतकार ए आर रहमान ने फिल्म को संगीत देने की वजह से यह फिल्म इस साल की सबसे शानदार फिल्मों में से एक हैं।

बोनी कपूर, सुनील मनचंदा, नरेश अग्रवाल, मुकेश तलरेजा, गौतम जैन, के निर्माण में बनी जी स्टूडियोज की प्रस्तुती रही, रवि यद्यवार व्दारा निर्देशित फिल्म मॉम में श्रीदेवी, अक्षय खन्ना और नवाजुद्दीन सिद्दीकी मुख्य भुमिका में हैं। फिल्म को ए आर रहमान ने संगीत दिया हैं। और यह फिल्म 7 जुलाई 2017 को दुनिया भर में रिलीज हो रहीं हैं।

Leave a Reply