May 2, 2024

बीसीआर न्यूज़ (इस्लामाबाद/पाकिस्तान): रूस और अमेरिका में बढ़े तनाव के बीच पाकिस्तान ऑर्मी के चीफ राहिल शरीफ ने गीदड़ भभकी दी है। शरीफ ने कहा है कि भारत किसी भी तरह का ‘दुसाहस’ करने की कोशिश ना करे नहीं तो पाकिस्तान सेना की तरफ से उसे करारा जवाब मिलेगा। इसी के साथ उन्होंने सर्जिकल स्ट्राइक की खबर का एक बार फिर खंड़न किया।
कोर कमांडरों के सम्मेलन की अध्यक्षता के दौरान राहिल शरीफ ने भारतीय ऑर्मी के पीओके में जाकर सर्जिकल स्ट्राइक करने की खबर को अफवाह करार दिया। उन्होंने कहा कि यह भारत का कश्मीर से ध्यान हटाने का एक प्रयास था। दुनिया का कश्मीर से ध्यान हटाने को लेकर भारत ने ऐसा किया।
शरीफ ने कश्मीर में भारतीय सेना के द्वारा कश्मीरियों पर अत्याचार करने का भी आरोप लगाया। इसी के साथ उन्होंने कहा कि अगर भारत की तरफ से कोई भी दुसाहस किया तो हम भी उसको करारा जवाब देंगे। भारतीय सेना के द्वारा सर्जिकल स्ट्राइक करने के दो हफ्तों के बाद पाकिस्तान ऑर्मी चीफ का बयान सामने आया है।
आपको बता दें कि 28 सितंबर को भारतीय सेना ने पीओके में जाकर आतंकियों के लॉन्चिंग पैड को निशाना बनाया था और भारी तादाद में आतंकियों का खात्मा किया था। हालांकि पाकिस्तान सर्जिकल स्ट्राइक की बात को तो नकारता रहा, लेकिन उसने कहा कि क्रॉस बॉर्डर फायरिंग में उसके दो सैनिक मारे गए।

Leave a Reply