May 5, 2024

बीसीआर (मुंबई): टेरेंस लुईस का डांस भला किसे पसंद नहीं हैं। स्टार प्लस के शो ‘नच बलिए’ के सीजन 8 में टेरेंस जज की भूमिका में है इसी दौरान उन्हे सेट पर उप्स मूमेंट का शिकार होना पड़ा। दरअलस टेरेंस स्टेज पर डांस कर रहे थे, वो अपने डांस को लेकर इतने उत्साहित हो गए कि ये भी गए कि वो जिस तरह का डांस कर रहे है उस हिसाब के कपड़े उन्होने नही पहने हुए, जिसका खामियाजा उन्हे उठाना पड़ा।

रियलिटी शो ‘नच बलिए’ के सीजन-8 में परफॉर्मेंस देने के दौरान टेरेंस की पैंट फट गई, जिसके चलते उन्हें शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। शो में टेरेंस जज की भूमिका में हैं। प्रतिभागी के अनुरोध पर वे स्टेज पर डांस करने पहुंचे थे। डांस के दौरान तभी उनकी पैंट क्रॉच एरिया पास फट गई। उस समय स्टेज पर टेरेस के साथ सोनाक्षी भी थीं। इस शो में टेरेंस,सोनाक्षी और निर्देशक मोहित सूरी इस शो के जज हैं। पैंट घटना के तुरंत बाद ही प्रतिभागी और कोरियो ग्राफर आ गए और उन्होंने एक जैकेट दिया, जिससे टेरेंस ने खुद को ढका।

मालूम हो कि टेरेंस लुईस लंबे समय से डांस शो को जज करते आए हैं। उनकी कोरियोग्राफी की कंपनी भी है। उन्होंने नाच, लगान और झंकार बीट्स जैसी फिल्मों के लिए बतौर कोरियोग्राफर काम किया है। खतरों के खिलाड़ी सीजन 3 में भी टेरेंस ने बतौर प्रतिभागी भाग लिया था, जिसकी शुरुआत 2005 में हुई थी। टेरेंस की फटी पैंट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। मालूम हो कि टेरेंस लुईस लंबे समय से डांस शो को जज करते आए हैं।

Leave a Reply