April 30, 2024

अजय शास्त्री (संपादक व प्रकाशक)

बीसीआर न्यूज़/मुंबई: YRF स्पाई यूनिवर्स को लेकर फैन्स के बीच जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है. इस यूनिवर्स की अगली फिल्म वॉर 2 लगातार चर्चा में है. फिल्म में ऋतिक रोशन और साउथ स्टार जूनियर एनटीआर लीड रोल में नजर आने वाले हैं. फिल्म की शूटिंग चल रही है. इसी बीच फिल्म के सेट से दो तस्वीरें लीक हो गई हैं.
YRF स्पाई यूनिवर्स बड़ा धमाका करने की तैयारियों में जोरों-शोरों के साथ जुटा हुआ है. YRF स्पाई यूनिवर्स की अपकमिंग फिल्म वॉर 2 लगातार चर्चा का हिस्सा बनी हुई है. इस फिल्म में जबसे साउथ स्टार जूनियर एनटीआर की एंट्री हुई है, तभी से पिक्चर को लेकर दर्शकों का क्रेज और भी ज्यादा बढ़ गया है. ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर पहली बार किसी प्रोजेक्ट में साथ काम कर रहे हैं. इस फिल्म में जबरदस्त एक्शन देखने को मिलने वाला है.
इसी बीच सोशल मीडिया पर वॉर 2 के सेट से ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर की कुछ तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं. जैसा कि सभी जानते हैं कि इन दिनों मुंबई के YRF स्टूडियो में वॉर 2 की शूटिंग का काम काफी तेजी से चल रहा है. बीते दिनों जूनियर एनटीआर मुंबई आए थे. तभी से वह फिल्म की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं, जो 10 दिनों तक होनी है. ये फिल्म का एक छोटा शेड्यूल है. लेकिन इस दौरान ऋतिक और एनटीआर के एक्शन सीन्स शूट किए जा रहे हैं.

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि ऋतिक रोशन फुल एक्शन मोड में नजर आ रहे हैं. हाथ नें ब्लैक कॉफी पकड़े हुए ऋतिक कैमरे में अपने शॉट को देखते हुए भी दिखाई दे रहे हैं. वहीं, दूसरी लीक हुई तस्वीर में जूनियर एनटीआर सेट पर नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर में उनकी बैक दिखाई दे रही है. दोनों ही सुपरस्टार अपने-अपने एक्शन सीन्स के लिए जमकर पसीना बहा रहे हैं.
फिल्म की कहानी को लेकर भी कई तरह की बातें कही जा रही हैं. माना जा रहा है कि पिक्चर में साउथ स्टार जनियर एनटीआर का डबल रोल होने वाला है. यानी वॉर 2 में साउथ के एक्टर विलेन और हीरो दोनों के किरदार निभाते हुए नजर आएंगे. इस नजारे को बड़े पर्दे पर देखने के लिए फैन्स काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं.

Leave a Reply