June 17, 2024

बीसीआर न्यूज़/उत्तर प्रदेश: जैसा कि आप जानते हैं की, देश में जब हिन्दुहित कि बात करने वाली भाजपा की सरकार केन्द्र में आई हैं तब से ही देश में सभी राष्ट्रविरोधी व हिंदुत्व विरोधी पार्टी व संगठनों की जिहादी सैकुलर जमात एक जुट होकर भाजपा के साथ हिंदुत्व को भी किसी तरहा उखाड़ फेंकने के लिए दिनरात मनसूबे व तरहा तरहा के षड्यंत्र रच रहे हैं। जिसका जीत जागता सबूत बंगाल में जातीय हिंसा के दौरान सिर्फ हिन्दुओं को निशाना बनाया जा रहा हैं, व भजपा शासित राज्यों से अलग राज्यों में अब हिंदुओं का शौषण चरम पर हैं जिसके चलते हिन्दू लगातार अपने ही देश में घटता जा रहा है।

ये भी देखें: Sapna Chaudhary का दर्द व 13 साल का सफरनामा, नम आँखों से खुद बयां करती Sapna Chaudhary | BCR NEWS https://www.youtube.com/watch?v=chRkUgjy4Bs

जहाँ एक तरफ भारत को दुनिया ने विश्व गुरु कहा जाता है, जहां एक से एक बड़े विद्वान हुए लेकिन हमारे देश के विचारकों ने कभी अल्पसंख्यक और बहुसंख्यक शब्द या विचार का निर्माण नहीं किया, क्योंकि हमारा धर्म बहुत सहनशील है।

1971 में अरुणाचल प्रदेश में ईसाई की कुल जनसंख्या में 0.78 प्रतिशत थी, जो की 2011 में बढ़कर 30.26 प्रतिशत हो गये है, देश के कई मुश्लिम व ईसाई बहुल इलाकों में हिन्दुओ पर घोर अत्याचार हो रहे है हिन्दुओ का रहना और जीना दोनों बहुत दुर्भर हो गया है।

ये भी देखें: Sonu Sood बने भगवान के अवतार, on the spot लगवाई नौकरी, गरीबों की समस्या करी दूर | BCR NEWS https://www.youtube.com/watch?v=0P6rGCb7l9g

2011 की जनगणना के अनुसार हमारे देश में 7 राज्यों और एक केंद्र शासित प्रदेश में हिंदुओँ की आबादी 50 प्रतिशत से भी कम हो चुकी है।

जो लोग जम्मू-कश्मीर में कश्मीरियत और इंसानियत की बात करते हैं, उन्हें यह पता होना चाहिए कि 1990 में घाटी से लाखों हिंदुओं के पलायन के बाद भी घाटी के हिंदू भय से अपने साथ घर की महिलाओं को रखने का साहस नहीं जुटा पाते हैं.

1951 में मणिपुर में हिंदू 60.12% तथा ईसाई 11.84 प्रतिशत थे ।
2011 की जनगणना में हिंदू 60.12 प्रतिशत से घटकर 41.38 तथा ईसाई 11.84 प्रतिशत से बढ़कर 41.28 प्रतिशत हो गये हैं।

सनातन का अर्थ है शाश्वत यानी हमेशा बना रहने वाला..

ये सनातन शब्द की परिभाषा है, लेकिन सनातन धर्म को मानने वाले हिंदूओ की आबादी हिन्दूस्तान में लगातार घटती जा रही है, जिस हिस्से में हिन्दू घटा वो हिस्सा हमारे देश से अलग हुआ और फिर वहाँ बचे हुए हिन्दुओ का नरसंहार हुआ।

ये भी देखें: कड़वा सच: Hindu धर्म के ठेकेदार ही हिंदुओं के लिए सबसे बड़ा खतरा है | BCR NEWS https://www.youtube.com/watch?v=UZlM768EZ3Y

अब तो संभल जाओ हिन्दुओ जाग जाओ.

जिहादियों का बस एक मात्र लक्ष्य है. भारत से
हिन्दुओं का सर्वनाश…

ओर हिन्दुओं का लक्ष्य है सस्ते आलू , प्याज, टमाटर, दाल,
रोटी व सस्ता पैट्रोल-डीजल मिले तो लादेन को भी वोट दे दे, अगर अब भी हिन्दू नहीं सम्भला तो अपनी आने वाली पीढ़ी को जेहादी इस्लामिक गुलामी की और धकेल देगा, जिसका जिम्मेदार सिर्फ और सिर्फ आज के दौर का हिन्दू ही होगा, अरे अपने लिए नही तो कम से कम अपनी आने वाली पीढ़ी को तो अपने ही देश मे आज़ादी से जीने के लिए उनका हक तो दो।

ये भी देखें: CM Arvind Kejriwal का दोगला चरित्र आया सामने, हिंदुओं के हत्यारों को दिये एक करोड़ रुपये | BCR NEWS https://www.youtube.com/watch?v=xP96rfgfg7Q

अगर हिन्दू -हिन्दू एक रहें, भेदभाव को नहीं सहें, तो हर कदम हिन्दू राष्ट्र की ओर भढ़ने से फिर कोई नहीं रोक सकता।।

विनुविनीत त्यागी
(बी.सी.आर. न्यूज़)

Leave a Reply