May 3, 2024

फैबफर्निश ने अपनी स्पेशलाइज्ड लाॅजिस्टिक सर्विस फैबवन लाॅन्च की

अब निजीकृत और तात्कालिक डिलीवरी अनुभव, आॅन-द-स्पाॅट असेंबली और प्रोडक्ट डेमो का आनंद उठायें

बीसीआर न्यूज़ (नई दिल्ली): भारत के एक सबसे बड़े आॅनलाइन होम स्टोर, ने अपनी स्पेशलाइज्ड लाॅजिस्टिक सर्विस फैबवन की शुरूआत की है। जल्द-से-जल्द डिलीवरी, लागत प्रभावी और सटीक पैकेज ट्रैकिंग सुनिश्चित करने के नजरिये के साथ यह अब ग्राहकों को एक बेमिसाल, निजीकृत डिलीवरी अनुभव प्रदान करने के लिये तैयार है।

फैबवन फिलहाल दिल्ली, गुड़गांव, नोएडा, फरीदाबाद, मुंबई, पुणे और बैंगलोर में उपलब्ध है। फैबवन द्वारा विशिष्ट सेवाओं की पेशकश की जाती है, जो इसे नियमित लाॅजिस्टिक प्रदाताओं से खास बनाते हैं। उपभोक्ता निःशुल्क, एक्सपर्ट असेंबली, ओपन डिलीवरी, आॅन-द-स्पाॅट प्रोडक्ट डेमो और दक्ष एवं सटीक पैकेज ट्रैकिंग का लाभ उठा सकते हैं। इस सर्विस द्वारा यह भी सुनिश्चित किया जाता है कि डिलीवरी किये जा रहे सामानों को कोई नुकसान नहीं पहुंचे, क्योंकि इस प्रक्रिया को फैबफर्निश के सु-प्रशिक्षित कर्मचारी द्वारा पूरा किया जाता है।

इस सर्विस के लाॅन्च पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुये विक्रम चोपड़ा, सीईओ और संस्थापक, फैबफर्निश ने कहा, ‘‘अगले 6-9 महीनों में 25 अन्य शहरों में फैबवन का विस्तार करने की हमारी योजना है। फिलहाल हम अपनी लाॅजिस्टिक सेवाओं के माध्यम से हमारी 40-45 प्रतिशत बिक्री को कवर करते हैं। इस दिशा में आगे बढ़ते हुये हमारा उद्देश्य इस वर्ष के अंत तक इस आंकड़े को 80 प्रतिशत तक बढ़ाना है। जैसा कि हम कह चुके हैं, अपने मौजूदा लाॅजिस्टिक्स साझीदारों के साथ काम करते रहेंगे, क्योंकि हमारा अंतिम लक्ष्य देश भर में सेवाओं की पेशकश करना है और यह सिर्फ व्यापक डिलीवरी नेटवर्क के माध्यम से ही सक्षम हो सकता है।‘‘

फैबवन द्वारा थर्ड पार्टी डब्ल्यूएच/हब स्पेसेज का उपयोग करने और निवेश को लगभग शून्य करने के अलावा जहां तक संभव है, मौजूदा फैबफर्लिश केन्द्रों को अनुकूलित किया जा रहा है। फैबफर्निश का उद्देश्य निरंतर और बाधारहित उपभोक्ता अनुभव को बरकरार रखने के लिये इस सेवा में निवेश करना है। जिन क्षेत्रों में निवेश की उम्मीद है, उनमें आधारभूत संरचना (अधिक केन्द्रों का निर्माण और उसकी संभावना), जनबल (प्रशिक्षित डिलीवरी और असेंबली सर्विस एक्जीक्यूटिव्स) आवागमन के लिये वाहन और टेक्नोलाॅजी (जीपीएस एवं लाइव कस्टमर अपडेट्स के लिये) शामिल हैं।

FabFurnish.com के विषय में:
FabFurnish.com भारत का सबसे बड़ा आॅनलाइन होम स्टोर हैै। इसके द्वारा 500 से अधिक स्थानीय एवं अंतरराष्ट्रीय ब्रांड्स के होम फर्निचर, फर्निशिंग्स, डेकोर और किचनवेयर की व्यापक श्रृंखला की पेशकश की जाती है।

विक्रम चोपड़ा और मेहुल अग्रवाल द्वारा स्थापित कंपनी को प्रसिद्ध जर्मन इंक्युबेटर राॅकेट इंटरनेट द्वारा भारत में पेश किया गया था। FabFurnish.com उन युवा, शहरी और आकांक्षी उपभोक्ताओं को सेवायें प्रदान करता है, जो अपने बजट में घरेलू एवं जीवनशैली संबंधित जरूरतों एवं इच्छाओं को पूरा करना चाहते हैं। इसका उद्देश्य पांच गुणा वार्षिक विकास प्राप्त कर एक ब्रांड रीटेलर के रूप में खुद को स्थापित करना है।

Leave a Reply