May 2, 2024

बीसीआर न्यूज़ (पश्चिम बंगाल): पश्चिम बंगाल में हिंदुओ पर बर्बरता के साथ हो रहे अत्याचार और हैवानियत के बारे में सब जानते हैं। लेकिन बंगाल सरकार इस मुद्दे पर अभी भी अनजान बन कर सो रही है। या सब ये समझ सकते हैं कि ममता सरकार जानबूझ कर इस खबर को अंजरन्दाज़ कर रही है। पिछले कई दिनों से सोशल मीडिया में हिंदुओ पर अत्याचार के कई वीडियो शेयर किए गए हैं। जिन्हें देख कर रूह तक काम्प जायेगी। लेकिन इतने दिनों के बाद भी हिंदुओ को इंसाफ नही मिला। बल्कि हर रोज नही वीडियो सामने आरही है । कहाँ गया वो कानून ? कहाँ गया जनता पर वो प्यार ? सरकार सिर्फ दिखावा जानती है।

पश्चिम बंगाल में बांग्लादेशी मुसलमानों की जबरदस्त घुसपैठ है इस बात से इंकार नही किया जा सकता, इस बात से सभी वाकिफ हैं। कहा जाता है कि रोजी रोटी के चक्कर में ये बांग्लादेशी मुस्लिम शरहद पार कर बंगाल में आ जाते हैं।

इन बांग्लादेशी मुसलमानो को लेकर चुनावो में हर पार्टी बड़े बड़े वायदे भी करती है। लेकिन सब झूटी दिलासा होती हैं। लेकिन देखा गया है कि बंगाल में ममता सरकार में हिंदुओ पर अत्यचार के मामले बढ़ते जा रहे है।

महिलओं के साथ क्रूरता की जारही है बच्चों के साथ हैवानियत की जा रही है। हर हिन्दू बंगाल में असुरक्षित हो गया है। वोट बैंक के चक्कर में TMC बंगलादेशी घुसपैठियो के खिलाफ कोई कदम ही नही उठाती।

https://youtu.be/ADf3blSi5G4

Leave a Reply