May 2, 2024

बीसीआर न्यूज़ (मुम्बई): बॉलीवुड स्टार शाहिद कपूर, सैफ अली खान और कंगना रनौत स्टारर फिल्म ‘रंगून’ का फर्स्ट पोस्टर रिलीज हो गया है। शाहिद कपूर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स से इस पोस्टर को शेयर किया। निर्देशक विशाल भारद्वाज की इस फिल्म के पोस्टर को ट्विटर पर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- आखिरकार इंतिजार खत्म हुआ और अब रंगून शुरू होगी। 6 जनवरी को ट्रेलर रिलीज होगा। फिल्म के कुल दो पोस्टर हैं जिनमें से एक में द्वितीय विश्व युद्ध के दृश्यों को दिखाया गया है वहीं दूसरे पोस्टर में आप ऊपर की तरफ लिप लॉक करते शाहिद कपूर और कंगना रनौत को देख सकते हैं और नीचे युद्ध के दृश्यों को दिखाया गया है। यह फिल्म द्वितीय विश्व युद्ध के दौरान एक आर्मी पर्सनल और फिल्म एक्ट्रेस की लव स्टोरी है।

सैफ अली खान फिल्म में निगेटिव रोल प्ले करते नजर आएंगे। मालूम हो कि इस फिल्म में जंग और 1944 का लुक देने के लिए विशाल भारद्वाज को अधिकांश शूटिंग अरुणाचल प्रदेश के घने जंगलों में करनी पड़ी। जंगलों में शूटिंग की परमिशन के लिए विशाल को सरकारी और निजी दफ्तरों के खूब चक्कर भी काटने पड़े थे। कुछ वक्त पहले एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अपने एक बयान में कहा था कि फिल्म की शूटिंग के दौरान टीम को जंगल में और पहाड़ियों के पीछे और झाड़ियों के पीछे जाकर टॉइलट और कपड़े बदलने जैसे काम निपटाते पड़ते थे। कंगना ने बताया क्योंकि हमारे पास वहां पर कोई ड्रेसिंग रूम या वैनिटी नहीं थी इसलिए हमारी यह मजबूरी थी। ‘रंगून’ का यह पोस्टर हॉलिवुड की पीरियड फिल्मों जैसी फील दे रहा है।

शाहिद, सैफ और कंगना की यह तिकड़ी पहली बार किसी फिल्म में एक साथ नजर आएगी। जहां तक निर्देशक विशाल भारद्वाज के साथ काम करने का सवाल है तो शाहिद कपूर फिल्म ‘कमीने’ और ‘हैदर’ में उनके साथ काम कर चुके हैं, वहीं सैफ अली खान ने ‘ओमकारा’ में विशाल के साथ काम किया है। कंगना रनौत के लिए यह पहला मौका है जब वह इस दिग्गज निर्देशक के साथ काम कर रहे हैं। फिल्म की रिलीज डेट 24 फरवरी 2017 तय की गई है।

Leave a Reply