May 5, 2024
भोजपुरी अभिनेत्री अनुपमा पाठक ने की आत्महत्या

अजय शास्त्री ( संपादक, प्रकाशक)

बीसीआर न्यूज, नई दिल्ली: भोजपुरी अदाकारा (Bhojpuri Actress) अनुपमा पाठक (Anupam Pathak) का निधन हो गया है. पुलिस ने बताया है कि अनुपमा पाठक ने उत्तरी मुम्बई के उपनगर दहिसर स्थित अपने घर पर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली है. 40 वर्षीय अनुपमा पाठक का शव रविवार को उनके किराए के फ्लैट में लटका मिला. बिहार के पूर्णिया की रहने वाली पाठक मुंबई आकर भोजपुरी फिल्मों और टीवी शो में काम करती थीं. आत्महत्या करने से एक दिन पहले उन्होंने फेसबुक पर एक वीडियो डाला था, जिसमें उन्होंने कहा था कि उन्हें धोखा दिया गया है और अब वह किसी पर विश्वास नहीं कर पाएंगी. वीडियो में उन्होंने किसी पर विश्वास ना कर पाने और मदद के लिए किसी दोस्त के ना होने की बात कही थी.

मुम्बई में बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (34) की मौत के मामले से पहले ही खलबली मची है. राजपूत अपने उपनगर बांद्रा स्थित अपार्टमेंट में 14 जून को मृत मिले थे इससे पहले राजपूत की पूर्व प्रबंधक दिशा सालियान की नौ जून को कथित रूप से एक ऊंची इमारत से गिरने से मौत हो गई थी.

करीब एक महीने पहले 15 मई को टीवी अभिनेता मनमीत ग्रेवाल ने भी मुम्बई में अपने घर में फांसी लगा ली थी. टेलीविजन अभिनेता समीर शर्मा (44) भी उपनगर मलाड स्थित अपने घर में बुधवार को मृत मिले थे अनुपमा पाठक की खबर मिलते ही सोशल मीडिया पर लोग दुख जताते हुए अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं

BCR Automatic Touch Free Hand Sanitizer Dispenser

 

Leave a Reply