May 5, 2024

बीसीआर (मुंबई): चार देशों के दौरे पर पीएम नरेंद्र मोदी से जब प्रियंका चोपड़ा बर्लिन में मिलीं तो उन्होंने मुलाकात की तस्वीर फैन्स से शेयर की। लेकिन उन्हें क्या पता था कि उनके पहनावे को लेकर यूजर्स उनको ट्रोल करने लगेंगे। लोगों का तर्क था कि प्रियंका को पीएम से मिलने के दौरान ऐसे कपड़े नहीं पहनने चाहिए थे जिनमें उनकी टांगे दिखें। जब वह ट्रोल हुईं तो उन्होंने अपनी मां के साथ ओपन लेग ड्रेस वाली तस्वीर शेयर कर ट्रोल करने वालों को मुंहतोड़ जवाब दिया। इस पूरे मामले पर जब मेगास्टार अमिताभ बच्चन से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वह इस स्थिति में नहीं है कि इस मामले पर कॉमेंट कर सकें।

अमिताभ बच्चन ने कहा कि, ‘मैं न तो पीएम हूं और न ही प्रियंका चोपड़ा। मैं इस सवाल का जवाब कैसे दे सकता हूं?’ 74 वर्षीय ऐक्टर ने यह बात ‘फिर से’ की लॉन्चिंग के दौरान कही।

वहीं दूसरी तरफ वरुण धवन ने कहा कि मुझे नहीं लगता कि प्रियंका ट्रोल हुई हैं। वो एक ऐसी हस्ती हैं जो भारत को प्रॉउड फील कराती हैं। वो विदेश में देश का नाम रोशन कर रही हैं और मुझे नहीं लगता कि लोगों को सोशल मीडिया पर एक ड्रेस को लेकर उसे नेशनल मुद्दा बनाना चाहिए।
बता दें प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी फिल्म ‘बेवॉच’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं। यह मूवी भारत में 2 जून को रिलीज होनी है।

Leave a Reply