September 22, 2024

<script async src="//pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js"></script> <!-- 2583 BCR --> <ins class="adsbygoogle" style="display:block" data-ad-client="ca-pub-3954683617932208" data-ad-slot="7981330379" data-ad-format="auto"></ins> <script> (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({}); </script>

लोकेशन हन्टिंग फॉर हिन्दी फिल्म “लाईफ के ट्विस्ट”

 (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({});

बीसीआर न्यूज़ (मुंबई): श्रेया सिने विजन की आगामी प्रस्तुति फिल्म मेकर आशीष माहेश्वरी की निर्माणाधीन हिन्दी फिल्म लाईफ के ट्विस्ट की शूटिंग के लिए रमणीय एवं रोमांचक लोकेशन की खोज पर जोर शोर से कार्य किया जा रहा है। इस फिल्म शूटिंग की तारीख की घोषणा अतिशीघ्र की जायेगी। अभी से ही चर्चा में आई आशीष महेश्वरी प्रस्तुत हिन्दी फिल्म लाईफ के ट्विस्ट की निर्मात्री श्रुति महेश्वरी एवं संगीता गुप्ता हैं तथा सहनिर्माता विनय गुप्ता हैं व सहनिर्मात्री रेखा शुक्ला एवं अनीता सिंह हैं। इस फिल्म की कथा आशीष माहेश्वरी ने लिखा है। पटकथा और संवाद जाने माने फिल्म लेखक मनोज पाण्डेय लिख रहे हैं।

फिल्म के हर दृश्य और उसके चुटीले संवाद बेहद अच्छे और मनोरंजक लिखे जा रहे हैं। मनोज पाण्डेय ने अब तक कई हिन्दी फिल्मों का सफल लेखन किया है, सभी फिल्में खूब सराही गई हैं। लाईफ के ट्विस्ट के निर्देशन की बागडोर संभाल रहे हैं फैसल रियाज, जिन्होंने आशीष माहेश्वरी की भोजपुरी सदाबहार सुपरस्टार रवि किशन स्टारर भोजपुरी फिल्म रक्तभूमि का निर्देशन किया था।

गौरतलब है कि इस फिल्म के जरिये मिस्टर बिहार आदित्य मोहन को बॉलीवुड में लॉन्च किया जा रहा है और इनकी नायिका ग्लैमर वर्ल्ड की सनसनी खेज अपूर्वा नैन है। फिल्म की केन्द्रीय भूमिका में नये कलेवर एवं हैरतअंगेज तेवर के साथ सदाबहार सुपर स्टार रवि किशन सिनेप्रेमियों को दांतों तले उँगली दबाने को विवश कर देने वाले हैं। इस फिल्म में एक विशेष गीत पर भोजपुरी की पॉपुलर सिनेतारिका रानी चटर्जी अपने अलग अंदाज में परफार्म करेंगी। फिल्म के अन्य सभी कलाकार बॉलीवुड के नामचीन चेहरे होंगे, जिन्हें सिनेप्रेमी बेइन्तिहाँ चाहते हैं। इस फिल्म की शूटिंग शीघ्र ही लखनऊ के विभिन्न रमणीय स्थलों पर की जायेगी। फिल्म के प्रचारक रामचन्द्र यादव और पवन दूबे हैं।

Leave a Reply