September 22, 2024

एम3एम इंडिया ने अपनी आगामी योजनाओं की घोषणा और पिछली उपलब्धियों पर प्रकाश डालने के लिए ‘एम3एम स्प्रिंग बोनांजा’ का आयोजन किया

चैनल पार्टनर मीट में 1000 ब्रोकरों ने लिया हिस्सा

बीसीआर (नई दिल्ली) प्रमुख अल्ट्रा-लक्जरी रियल एस्टेट डेवलपर एम3एम इंडिया ने 20 मार्च, 2015 को एम3एम एक्सपेरिया सेल्स गैलरी में ‘एम3एम स्प्रिंग बोनांजा’ नाम से चैनल पार्टनर सम्मेलन का आयोजन किया। इस इवेंट का इस्तेमाल एक ऐसे प्लेटफॉर्म के रूप में किया गया है जिसमें एम3एम इंडिया ने अपनी भविष्य की योजनाओं की झलक पेश की और उपस्थित हुए 1000 चैनल भागीदारों के साथ अपनी अतीत की उपलब्धियों को साझा किया।

कंपनी ने इस इवेंट में अपनी अंतर्राष्ट्रीय ख्याति वाली गतिविधियों को भी प्रदर्शित किया जिनमें भारत के राष्ट्रपति के साथ प्रतिनिधि मंडल के रूप में नॉर्वे की यात्रा और निर्माण गुणवत्ता बढ़ाने, परियोजना की समय पर डिलिवरी सुनिश्चित करने और उद्योग में आधुनिक प्रौद्योगिकी को बढ़ावा दिए जाने के लिए प्रधानमंत्री के साथ चीन यात्रा आदि को मुख्य रूप से शामिल किया गया।

एम3एम इंडिया के निदेशक पंकज बंसल ने कहा, ‘हमने अब तक अपनी प्रमुख उपलब्धियों को प्रदर्शित करने और भविष्य के अलए अपनी योजनाओं की घोषणा के मकसद के साथ इस इवेंट का आयोजन किया है। एम3एम स्प्रिंग बोनांजा को हमारे सभी चैनल भागीदारों के लिए एक उभरते बिंदु के रूप में पेश किया गया है। इससे हमें उन्हें एम3एम इंडिया की शानदार यात्रा के जरिये आगे ले जाने और भारत में मौजूदा समय में रियल एस्टेट उद्योग के बारे में मूल्यवान अंतदृष्टि को साझा करने में मदद मिली है।’

एम3एम इंडिया ने हाल में द ओबराॅय, दिल्ली में सेंट एंड्रयूज गोल्फ रेजीडेंसीज और एम3एम लैटीट्यूड जैसी अल्ट्रा-लक्जरी परियोजनाएं षुरू की हैं। एम3एम लैटीट्यूडएक ऐसा आवासीय टावर है जो ‘स्काई लिविंग’ की मिसाल है। कंपनी अपनी कैलिफोर्नियाई आर्कीटेक्चर वाली एम3एम अर्बना परियोजना पर भी लगातार काम कर रही है जिसके लिए हाल में कंज्यूमर विजिट हुई है।
एम3एम स्प्रिंग बोनांजा लोकप्रिय गायक सुलभ नागपाल की षानदार प्रस्तुति के साथ आनंददायक तरीके से संपन्न हुआ।

एम3एम ने अब तक हरियाणा में 39 परियोजनाएं षुरू की हैं। 75 एकड़ में पफैला लक्जरी रिजाॅर्ट के आकार वाला आवासीय परिसर एम3एम गोल्फ एस्टेट इसकी श्रेश्ठ उपक्रमों का एक उदाहरण है। हाल में इसे भारत सरकार संरक्षित संगठन नरेडको से भारत में बेस्ट लक्जरी प्रोजेक्ट का अवार्ड भी मिला। ‘व्यक्ति, सामग्री और धन की त्रिमूर्ति के आधार के रूप में विख्यात इस समूह को समाज के कमजोर वर्गों के उत्थान में अपनी परोपकारी गतिविधियों के लिए भी जाना जाता है।

Leave a Reply