September 22, 2024

<script async src="//pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js"></script> <!-- 2040 BCR --> <ins class="adsbygoogle" style="display:block" data-ad-client="ca-pub-3954683617932208" data-ad-slot="9302434370" data-ad-format="auto"></ins> <script> (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({}); </script>

महिलाओं को सेक्स के दौरान चरम सुख को लेकर पूजा भट्ट ने दिया बड़ा बयान

 (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({});

बीसीआर न्यूज़ (मुंबई): बॉलीवुड फिल्म अभिनेत्री और निर्माता पूजा भट्ट ने महिलाओं के सेक्स दौरान चरम सुख पाने के बारे में खुलकर बताया है। पूजा भट्ट ने कहा है कि हमारे समाज में कुछ विषय ऐसे हैं जिनपर अमूमन सभी लोग बात करने में कतराते हैं। इन विषयों में सेक्स के दौरान चरम सुख की प्राप्ति भी शामिल है। पूजा भट्ट ने कहा कि खासतौर पर यदि कोई महिला चरम-सुख जैसी चीजों के बारे में बात करे तो समाज के अधिकतर लोगों के लिए यह आश्चर्य वाला विषय बन जाता है।

बॉलीवुड की बड़ी हस्तियों में शुमार पूजा भट्ट अब महिलाओं के सेक्स के दौरान चरम-सुख पर आधारित वेब सीरीज लेकर आ रही है। खबर है कि यह सीरीज 12 महिलाओं, 12 कहानियां और कई प्रकार के चरम-सुख पर आधारित होगी। इस सीरीज का नाम ओह रखा जाएगा तथा इसकी कुछ कहानियों को पूजा खुद डायरेक्ट करेंगी। यह सीरीज इस साल अप्रैल में शुरू हो जाएगी।

पूजा का मानना है कि स्वीमिंगसूट पहन लेना या न्यूड होना बोल्ड नहीं है, बल्कि जिस मुद्दे पर समाज बात नहीं करना चाहता उस पर बात करना बोल्डनेस है। पूजा भट्ट ने कहा कि 80 फीसदी महिलाओं ने चरम सुख अनुभव ही नहीं किया है। उन्होंने कहा कि जब तक महिलाएं आर्थिक और सेक्सुअली आजाद नहीं हो जाती महिला सशक्तिकरण मेरे लिए महज एक कल्पना है। पूजा ने कहा कि दुर्भाग्यवश हमारे देश में ना ही महिलाओं की अपनी कोई आवाज है और ना ही सेक्स के दौरान उनकी पसंद का ख्याल रखा जाता है।

Leave a Reply