September 22, 2024

<script async src="//pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js"></script> <!-- 1968 BCR --> <ins class="adsbygoogle" style="display:block" data-ad-client="ca-pub-3954683617932208" data-ad-slot="8965650772" data-ad-format="auto"></ins> <script> (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({}); </script>

बच्ची के साथ 6 महीने से रेप कर रहा था मौलवी

 (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({});

बीसीआर न्यूज़ (आगरा): एक मौलवी सात साल की अपनी स्टूडेंट से 6 महीने से रेप कर रहा था। डरी-सहमी बच्ची ने बुधवार को अपने परिवार से सारी बात बताई। इसके बाद परिवार और कुछ लोगों ने मिलकर हाफिज की जमकर पिटाई की और उसे पुलिस को सौंप दिया।

शहीद नगर इलाके की एक इबादतगाह में हाफिज सात साल की बच्ची को ट्यूशन पढ़ाता था। ट्यूशन की आड़ में छह माह से चाकू की नोंक पर उससे रेप कर रहा था। हाफिज ने बच्ची को इसकी जानकारी देने पर जान से मारने की धमकी भी दी।

बच्ची अपने घर में भी डरी-सहमी रहती थी। उसके प्राइवेट पार्ट में अक्सर दर्द रहने लगा। बेटी में बदलाव को देख परिवार के लोगों ने शक होने पर पूछताछ की। तब बच्ची ने हाफिज की करतूत के बारे में बताया। गुस्साए परिवार के लोगों ने पड़ोसियों के साथ मिलकर आरोपी हाफिज की जमकर धुनाई की। इसके बाद उसे पुलिस को सौंप दिया।

शहीद नगर का 22 साल का अब्दुल इस्लाम हाफिज होने के साथ ही इलाके की एक इबादतगाह में इमाम भी है। सदर इलाके में रहने वाले परिवार ने 6 महीने पहले अब्दुल सलाम से अपनी बेटी को अरबी व उर्दू का ट्यूशन पढ़ाने को कहा।

हाफिज होने के कारण उस पर परिवार को शक नहीं हुआ। इसी का फायदा उठाकर उसने बच्ची के साथ रेप किया। इस दौरान उसने बच्ची के साथ कई बार रेप किया। परिवार और अन्य किसी को इसकी जानकारी देने पर उसे चाकू दिखा जान से मारने की धमकी दे रखी थी।

इससे बच्ची के व्यवहार में काफी बदलाव आ गया। वह घर में सहमी-सहमी रहने लगी, हाफिज का नाम सुनते ही दहशतजदा हो उठती। बुधवार को मां ने बेटी को भरोसे में लेने के बाद पूछताछ तो उसने हाफिज अब्दुल सलाम की करतूतें बता दी। पुलिस ने आरोपी हाफिज के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

Leave a Reply