September 22, 2024

<script async src="//pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js"></script> <!-- 3253 BCR --> <ins class="adsbygoogle" style="display:block" data-ad-client="ca-pub-3954683617932208" data-ad-slot="5856634376" data-ad-format="auto"></ins> <script> (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({}); </script>

पत्नी ने पति के लिंग को ऐसे सड़ा दिया

बीसीआर न्यूज़ (नई दिल्ली): एक पति को उसकी पत्नी ने दी ऐसी सजा की सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे। आम जीवन में पति पत्नी मिलकर हर बड़ी मुसीबत से लड़ते हैं और एक दुसरे का साथ जिंदगी भर नही छोड़ते हैं। लेकिन इस पत्नी ने अपने पति के साथ जो किया उसकी किसी ने कभी कल्पना भी नही की होगी। इस महिला ने अपने पति के लिंग को ही सड़ा दिया। उसके बाद पति अब तिलतिल के मरने पर मजबूर है। कई दिनों से अस्पताल में भर्ती हैं।

मामला है चीन के जेज्यांग प्रांत का, जहां पर एक पत्नी को अपने पति पर गुस्सा आया और उसने अपने पति के अंडरवेयर में चोरी से के जहरीली दवा लगा दी। जब नहाने के बाद पति ने उस अंडरवियर को पहना तो उसे जलन महसूस होने लगा और फिर कुछ देर बाद उसकी हालत बिगड़ने लगी। उसके बाद आदमी फौरन डॉक्टर के पास गया और उसने अपनी समस्या को उन्हें बताया। लेकिन तब तक उस आदमी की तबियत बिगड़ चुकी थी।

जिसके बाद उसे icu में भर्ती करना पड़ा। काफी दिनों के बाद उसके लिंग में कोई सुधार होता हुआ नजर नही आया। लेकिन जब इस मामले की जांच कीया गया तो हैरान करने वाली सच्चाई सबके सामने आई। इस आदमी की पत्नी उसके अंडरवियर में कीड़े मारने वाला ऐसा केमिल लगा दिया। जिसके कारण उसके लिंग सडन होने लगा। बाद में इस बात का पता चला की जोंग है और उसकी कुछ दिनों पहले उसके पत्नी से झगड़ा हुआ था। जिसके बाद जोंग की पत्नी से गुस्से में आकर अपने पति के अंडरवियर इस घातक केमिकल को लगा दिया था।

Leave a Reply