September 23, 2024

<script async src="//pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js"></script> <!-- 3545 BCR --> <ins class="adsbygoogle" style="display:block" data-ad-client="ca-pub-3954683617932208" data-ad-slot="8361150770" data-ad-format="auto"></ins> <script> (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({}); </script>

वी एस जी म्यूजिक कम्पनी देगी, 1 लाख में वीडियो गीत और प्रमोशन : चेयरमेन विजय शेखर गुप्ता !

 (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({});

बीसीआर न्यूज़ (मुंबई): संगीत की दुनीया में हर संगीत को सुनने वाला चाहे वो कलाकार हो जा आम आदमी, सब की कोशिश यही रहती है के संगीत अच्छा हो पर कुछ संगीत कम्पनीयो की और से संगीत इतना महिगा कर दिया है के न तो अच्छे गायककार लोगो के सामने आ रहे है और ना ही आम लोगो के लिए संगीत सस्ता हुआ है ! भारत के कई हिस्सों में बहुत सारी म्यूजिक कम्पनीया खुल चुकी है जिनो ने संगीत के प्रति इतने भाव बड़ा दिए है के आम आदमी संगीत के साथ जुड़ भी नहीं सकता ! वो संगीत की की दुनिया में जुड़ना चाहता है पर वो सो बार पहले सोचता है ! म्यूजिक कम्पनीयो की और से सब गायककारो से 5 लाख से लेकर 20 लाख तक यहाँ तक के इस से भी जयदा भी ले रही है, जिस से बहुत सारे गायककार निराश होकर आपने आपने घरों में बैठे हुए है वो इस लिए के उनके पास हुनर तो है पर पैसा नहीं ! वी एस जी म्यूजिक कम्पनी उन कलाकारों को एक नया प्लेफॉर्म देने जा रही है जो हर गायककार के लिए वाजिब होगा !

वी.एस. जी. म्यूजिक कम्पनी के चेयरमेन विजय शेखर गुप्ता ने बताया के भारत कुछ हिस्सों की हम बात करे तो बहुत सारे ऐसे गायककार है जो आपना सब कुछ लूटाकर आपने घर पे बैठे हुए है किसी संगीत कम्पनी ने उनका हाल नहीं पूछा ! वी एस जी म्यूजिक कम्पनी मुंबई जो जल्द ही संगीत की दुनिया में आपने कदम रख रही है ! वी एस जी म्यूजिक कम्पनी की और से नए या पुराने गायककारो के लिए एक बहुत अच्छा प्रस्ताव रखा है जिसमे गायकारों को सिर्फ आपना ऑडियो गीत ट्रेक रिकॉर्ड करवाना पड़ेगा ! वी एस जी म्यूजिक कम्पनी उसका वीडियो शूट मुंबई में करेगी जो भी गायककार वी एस जी म्यूजिक कम्पनी में आपने वीडियो गीत रिकॉर्ड करवाएगा उस गीत का प्रमोशन संसार के अलग अलग न्यूज़ चेनल और म्यूजिक चेनल पे की जाएगी जो अभी तक किसी म्यूजिक कम्पनी ने नहीं किया होगा और वो भी 1 लाख में ! वी एस जी म्यूजिक कम्पनी ने जब से यह प्रस्ताव गायिक्कारो के लिए रखा है संगीत इंडस्ट्री में इसकी धूम मची हुई है !

Leave a Reply