September 22, 2024

बीसीआर न्यूज़ (रामचन्द्र यादव /मुंबई ): देश विदेश की परंपरा, संस्कार एवम् रीति रिवाज़ को एक धागे में पिरोने तथा रिश्तों के पवित्र बंधन को एक सूत्र में बांधने हेतु निर्मित की गई पंजाबी फ़िल्म विलायतन जेट्टी का निर्माण किया गया है। पिछले दिनों इस फ़िल्म का म्यूजिक लांच मुम्बई के ऐश्वर्या पार्टी हाल में मित्तल एडवरटाइजिंग, मार्केटिंग & डिस्ट्रीब्यूशन द्वारा बड़े धूमधाम से किया गया। इस शुभ अवसर पर मुख्य अतिथि फ़िल्म जगत के मशहूर अभिनेता विश्वजीत, राणा जंगबहादुर, पप्पू पोलिस्टर व नत्था तथा बहुत से फ़िल्म की पूरी टीम सहित बहुत से गणमान्य जन उपास्थित होकर फ़िल्म के सफलता की सफलता के लिए शुभकमना दी।

कुकी प्रोडक्शन के बैनर तले निर्मित की गयी  फ़िल्म – विलायतन जट्टी  के निर्माता कुलविंदर सिंह कुकी हैं। इस फ़िल्म के लेखक निर्देशक सुखपाल सिधु हैं। फ़िल्म के मुख्य कलाकार कुलविंदर सिंह कुकी, हरप्रीत नहाल, सुखपाल सिधु, निम ऑलख फौजिया खान, पाली माँगट, दलगीत माटु, प्रकाश गाधु, अमृत बिल्ला, मैडम सतिंदर कौर, गुरुविंदर सरन (मिनी मित्तल) आदि हैं।

फ़िल्म के लेखक निर्देशक सुखपाल सिधु ने बताया कि यह फ़िल्म ये दर्शाती है कि अपनी जिद में आकर इंसान का एक गलत कदम उठाने पर उसको कितने गलत काम करने पर मज़बूर कर देता है। आखिर उसकी जिंदगी का कितना का कितना बुरा नतीजा निकलता है, यह फ़िल्म देखकर ही पता चलेगा”।

Leave a Reply