September 23, 2024

संगीत प्रेमी मेरे इस नए विडियो गीत को जरूर पसंद करेगे : गायिका जसपिंदर नरूला  

बीसीआर न्यूज़ (मुम्बई): वी.एस.जी. म्यूजिक कंपनी संगीत को लोगो तक पहुचाने का लक्ष कुछ दिनों से लगातार जारी था ! आज संगीत कीदुनिया में कुछ नया ट्वीस्ट लाया जाए जिस से लोग संगीत के साथ और भी प्यार करे ! वी.एस.जी. म्यूजिक ने संगीत प्रेमियो के विचारसुनने के बाद यह फैसला लिया है के जो आज कल टीवी और शोषल मीडिया में गीत दिखाए जा रहे उस से कुछ हटकर सुनाया  औरदिखाया  जाए ! संगीत प्रेमियो का इंतज़ार खत्म करते हुए आज वी.एस.जी म्यूजिक कंपनी आपने पहले वीडयो का गीत का टीजररिलीज कर रही है !

” मौत इन सर्च ऑफ़ लव” का टीजर रिलीज करते हुए बॉलीवुड प्ले-बैक गायिका जसपिंदर नरूला ने कहा के आज हम मुम्बई में आपनेआने वाले नए गीत का टीजर रिलीज कर रहे है !  वी.एस.जी म्यूजिक ने संगीत की दुनीया शरू से ही काफी अच्छी भूमिका निभाई है !आज जिस गीत का विडियो टीजर रिलीज किया जा रहा है यह गीत असल में हमारे जीवन की सचाई है ”मौत इन सर्च ऑफ़ लव”, मैंकाफी समय के बाद यह सोलो गीत कर रही हु लेकिन फिल्मो में गीतों को गाना अक्सर चलता रहता है ! वी एस जी म्यूजिक के चेयरमेनविजय शेखर गुप्ता जी को आज के शुभ अवसर पे बधाई भी देती हु और इनका धन्यवाद करती हु जिन्होंने ने इतना अच्छा काम किया हैजिस से संगीत को लोग और भी प्यार करेगे !

वी.एस. जी म्यूजिक के चेयरमैन विजय शेखर गुप्ता ने मीडिया से बात करते हुए कहा के सबसे पहले मैं जसपिंदर नरूला जी को भीबधाई देता हु जिनका आज वीडयो गीत ” मौत इन सर्च ऑफ़ लव” विडियो गीत का टीजर रिलीज किया गया है ! वी.एस.जी म्यूजिककंपनी आज जसपिंदर नरूला जी के इस विडियो गीत के साथ संगीत की इंडस्ट्री में आपने कदम रख रही है ! इस गीत के विडियो टीजरको बहुत सारे टीवी चेंनल और शोषल मीडिया में दिखाया जाएगा ! इसी हफ्ते में जसपिंदर जी का पूरा विडियो गीत भी रिलीज कर दियाजाएगा !  मैं अपनी ख़ुशी जाहिर करते हुए सब वी.एस.जी म्यूजिक कंपनी के जितने भी परिवारक मेम्बर है मैं उन सब को भी बधाई देताहु,जिन्होंने इसके लिए बहुत मेहनत की है ! बॉलीवुड और पॉलीवुड के सितारों की और से जो वी.एस.जी. म्यूजिक कंपनी को बधाई दी जारही है मैं उनका भी धन्यवाद करता हु ! जसपिंदर नरूला जी के गीत को मशहूर मॉडल अभ्य अत्री और सामर्य संधू पे फिल्माया गया है!गीत को संगीत दिया है जाने माने म्यूजिक डारेक्टर हंटर्ज यू के, गीत को लिखा है विंदर नथु माज़रा , को-प्रड्यूसर रूपेश यू जैन,एस्सोसेट प्रड्यूसर विककी सिंह है !

Leave a Reply