September 24, 2024

बीसीआर न्यूज़ (नई दिल्ली): शिल्पा और गोविंदा को यूपी बिहार लूटने के दावा करना महंगा पड़ गया.आदलत में पेश न होने के चलते कोर्ट ने इनके खिलाफ कुर्की का आदेश जारी कर दिया है.

मैं आईं हूं यूपी बिहार लूटने’ गाने में बिहार के लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचाने को लेकर शिल्पा शेट्टी और गोविंदा समेत 4 लोगों के खि‍लाफ झारखंड के पाकुड अदालत में केस चल रहा है. इस केस को लेकर झारखंड के पाकुड कोर्ट ने शि‍ल्पा, गोविंदा और इन 4 लोगों को 18 नवंबर, 2016 को कोर्ट में पेश होने के ऑर्डर दिए थे. लेकिन शिल्पा, गोविंदा और बाकी 4 लोगों के कोर्ट में पेश ना होने के चलते कोर्ट ने इनके खि‍लाफ कुर्की का आदेश जारी कर दिया है.

shilpa-with-govinda

इस केस में पहले भी कोर्ट ने शिल्पा शेट्टी, गोविंदा, अलका याग्निक, रानी मल्लिक उदित नारायण, फिल्म निर्देशक विमल कुमार, आनंद मिलिंद, रानी मल्लिक को हाजिर होने के आदेश दिए थे. लेकिन कोर्ट के आदेशों के बावजूद यह सभी हाजिर नहीं हुए जिसके चलते अदालत की अवहेलना मानते हुए सभी हस्तियों को 18 नवंबर, 2016 को हाजिर होने का आदेश दिया गया था लेकिन इनमें से कोई भी अदालत नहीं पहुंचा और इसलिए कोर्ट इनके खि‍लाफ कुर्की का आदेश जारी कर दिया है.

दरअसल मामला तब कोर्ट पहुचा जब इस गाने की लाईन’ एक चुम्मा तू मुझको उधार दे दे. चाहे बदले में यूपी बिहार ले ले’ पर लोगो के आपत्ती हुई. आरोप लगा कि यह गाना अश्लीलता फैलाना वाला है.

Leave a Reply